बॉलीवुड की रोजाना की चटपटी खबरों के लिए हमें फॉलो करें और नीचे दिए लाइक के बटन पर क्लिक करे। हमारा ये आर्टिकल आपको कैसा लगे, कमेंट करके जरूर बताएं।

बिग बॉस 12 इस बार भी शो में होने वाली लड़ाईयों की वजह से सुर्खियां बटौर रहा है। हर बार की तरह इस बार भी शो में कैप्टेंसी टास्क को लेकर घर के सदस्यों में लड़ाईयां देखने को मिल रही है। इस सीजन में अब तक जितनी बार कैप्टेंसी टास्क हुआ है तब-तब घर में घमासान देखने को मिला है। कुछ ऐसा ही इस बार के कैप्टेंसी टास्क में देखने को मलिा है।

शो में पहले घोड़ा-गाड़ी टास्क हुआ जिसमें शो के कंटेस्टेंट के बीच में काफी बहस देखने को मिली। इसके बाद कैप्टेंसी टास्क में शिवशीश और दीपक ठाकुर के बीच में घमासासन देखने को मिला। बता दे कि इस बार के कप्तानी टास्क के लिए घरवालों का सीक्रेट वक्त-वक्त पर टीवी स्क्रीन पर दिखाया गया। जिसमें दीपक और शिवाशीष को इस टास्क को जीतने के लिए घरवालों के सीक्रेट को पहचानना था।

कैप्टेंसी टास्क को जीतने के लिए दोनों दावेदार दीपक और शिवाशीष घरवालों को मनाना शुरू करते है। इसके लिए दीपक सबसे पहले श्रीसंत और सुरभि के पास जाते हैं और उनसे अनुरोध करते हैं कि सीक्रेट पूछे जाने के दौरान वो उसकी मदद करेंगे। दीपक के बाद शिवाशीष भी जसलीन और सुरभि के पास जाते है और सीक्रेट पूछे जाने के दौरान मदद करने के लिए बोलते है। हालांकि टास्क के दौरान बिग बॉस की तरफ से पूछे गए दो सीक्रेट्स का शिवाशीष सही जवाब देते है और टास्क में लीड करते नजर आए।

Related News