बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन, जिन्होंने पिछले साल कोरोना को हराया था, अब लोगों की ज़रूरत में मदद कर रहे हैं।


अमिताभ ने हाल ही में पोलैंड से 50 ऑक्सीजन सांद्रक मंगवाए थे। इसके साथ ही उन्होंने बीएमसी को 10 वेंटिलेटर दिए हैं। इस बात की जानकारी खुद अमिताभ ने अपने ब्लॉग पर दी है।

अमिताभ ने अपने ब्लॉग पर दी जानकारी
अमिताभ ने अपने ब्लॉग में लिखा, "मुझे कहीं न कहीं मदद के निर्देश मिल रहे थे और ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स की मांग सबसे ज्यादा है।" मैंने अपने दोस्त और भारतीय कौंसल को रोक्सास बुलाया क्योंकि उसे लाना मुश्किल था। उन्होंने एक पोर्टेबल ऑक्सीजन कंसंटेटर भेजने की बात की लेकिन उसके बाद उन्होंने मुझे एक पोलिश कंपनी का नाम दिया और मैंने तुरंत 50 ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर का ऑर्डर दिया। जो मैंने मेरे लिए बुक किया था।

कंसेंट्रेटर 15 मई तक उपलब्ध रहेंगे
अमिताभ ने कहा, "ये सभी सांद्रक 15 मई तक उपलब्ध हो जाएंगे।" इसके साथ ही उन्होंने मदद करने वाले सभी व्यक्तियों को धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि ये सभी सांद्रक 5 लीटर के हैं। भविष्य में, वह 10 लीटर खरीदेगा और उस अस्पताल को दान करेगा जहां उसे जरूरत होगी।


बीएमसी को दिए गए 10 वेंटिलेटर
उन्होंने कहा कि देश में वेंटिलेटर की भारी कमी है, इसलिए 20 मई तक वेंटिलेटर का ऑर्डर दिया गया है। जिनमें से 10 को बीएमसी में पहुंचा दिया गया है और अन्य 25 को आकर जरूरतमंद को अस्पताल पहुंचाया जाएगा।

Related News