Namrata Malla Video: भोजपुरी इंडस्ट्री की बोल्ड दिवा नम्रता मल्ल सोशल मीडिया का पारा चढ़ा रही हैं. एक्ट्रेस एक के बाद एक शानदार पोस्ट कर फैंस को विजुअल ट्रीट देती नजर आ रही हैं। इसी कड़ी में एक्ट्रेस का लेटेस्ट डांस वीडियो (Namrata Malla Dance Video) फैन्स के होश उड़ा रहा है, जिसमें वह बिक*इनी पहनकर छत पर गदर मूव्स करती नजर आ रही हैं.

नम्रता मल्ला हॉट डांस
नम्रता मल्ला ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है. इस क्लिप में वह ब्लू, पिंक और नियॉन ग्रीन कलर कॉम्बिनेशन वाली बिक*इनी में बेहद हॉट लग रही हैं। साथ ही उन्होंने अपने लुक को मैचिंग ईयररिंग्स से एक्सेसराइज किया है। वहीं एक्ट्रेस का बोल्ड आई मेकअप और कर्ली बाल फैंस के दिलों पर कहर ढा रहे हैं.


प्रशंसकों की चरणों में मौत
नम्रता का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. क्लिप के सामने आने के कुछ ही समय में इसे हजारों लाइक्स मिल चुके हैं, साथ ही लाइक्स तेजी से बढ़ रहे हैं। एक्ट्रेस के वीडियो पर फैन्स बेजोड़ रिएक्शन भी दे रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, 'लुकिंग ऑसम हनी'।


भोजपुरी इंडस्ट्री की 'नोरा फतेही'
बता दें कि नम्रता मल्ला को भोजपुरी की नोरा फतेही कहा जाता है। वह बेली डांस में माहिर हैं। आप उनके इंस्टाग्राम पर जाकर डांस वीडियो देख सकते हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो नम्रता मल्ला एक तेलुगु फिल्म में आइटम सॉन्ग करती नजर आएंगी। इसके अलावा वह और भी कई म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाली हैं.

Related News