आगामी तेलुगु फिल्म भीमला नायक का पहला गाना गुरुवार को पवन कल्याण के जन्मदिन समारोह के साथ रिलीज किया गया। शीर्षक गीत तेलुगु सुपरस्टार की जीवन से बड़ी ऑफ-स्क्रीन छवि को श्रद्धांजलि देता है, जो आज 50 वर्ष के हो गए।

यह गीत हमें भीमला नायक की कथा और उनके परिवार के त्वरित इतिहास से परिचित कराता है। और हमें बताया गया है कि वह सबसे बड़ा गैंगस्टर है और आग का गोला है। कुल मिलाकर भीमला नायक प्रकृति की एक अजेय शक्ति है। वह कोई गलती नहीं कर सकता।

भीमला नायक टाइटल ट्रैक की रचना के अलावा, थमन एस ने इसे श्रीकृष्ण, पृध्वी चंद्रा और राम मिरियाला के साथ गाया है।

भीमला नायक मलयालम हिट अय्यप्पनम कोशियुम की रीमेक है। यदि आपने मूल फिल्म देखी है, तो आप अंदाजा लगा सकते हैं कि तेलुगु रीमेक इसकी मूल प्रेरणा से कितनी दूर है। जहां निर्देशक सची की फिल्म ने मानवीय कमजोरी की जटिल और नाजुक प्रकृति की खोज की, वहीं तेलुगु रीमेक नायक-पूजा के बारे में लगता है। ऐसा लगता है कि भीमला नायक कोई कमजोर जगह नहीं है। ऐसा लगता है कि कोई भी ऐसा नहीं है जो उसे मात देने या उससे आगे निकलने में सक्षम हो।

ऐसा लगता है कि तेलुगु में फिल्म लिखने वाले फिल्म निर्माता त्रिविक्रम ने वही किया है जो वेणु श्रीराम ने वेकेल साब के साथ किया था। एक बहुत ही भरोसेमंद मानव नाटक लें और इसे पवन कल्याण के लिए एक आराध्य उत्सव में बदल दें।

भीमला नायक इस समय प्रोडक्शन में है। निर्माताओं ने घोषणा की है कि यह अगले साल संक्रांति के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होगी। पवन कल्याण जहां बीजू मेनन की भूमिका निभा रहे हैं, वहीं राणा दग्गुबाती ने पृथ्वीराज के स्थान पर कदम रखा है। सागर के चंद्रा द्वारा निर्देशित फिल्म में नित्या मेनन, ऐश्वर्या राजेश और समुथिरकानी भी हैं।

Related News