इंटरनेट डेस्क| तापसी पन्नू बॉलीवुड के साथ ​ही साउथ की भी बडी एक्टर्स है। उन्होंने फिल्मों में अपने दमदार अभिनय के कारण सारी एक्टर्स को पीछे छोड दिया ​है। तापसी ​इन दिनों अपनी फिल्म सूरमा को लेकर चर्चा में है इस फिल्म में उन्होंने एक हॉकी प्लेयर का किरदार निभाया है। यह फिल्म इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। तापसी इन दिनों सोशल मीडिया पर भी चर्चा का​ विषय बनी हुई है, दरअसल तापसी ने कुछ समय पहले नीतिशास्त्र नाम की एक शार्ट फिल्म में काम किया था। यह फिल्म सोशल मीडिया पर रिलीज की गई थी। जिसे अभी तक 2 मीलियन ये ज्यादा लोग देख चुके है। इस फिल्म में तापसी ने एक रेप पीडिता का किरदार निभाया है जिसमें वह अपने साथ हुए अत्याचार का बदला लेती है। फिल्म में उनके दमदार अभिनय के लिए तापसी को बेस्ट एक्टर्स का अवार्ड दिया गया है। उन्हें स्ट्रीमिंग अवॉर्ड के तहत बेस्ट एक्ट्रेस अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यह शार्ट फिल्म कपिल वर्मा द्धारा बनाया गया है। सूत्रों के अनुसार उन्होंने अपनी शार्ट फिल्म के लिए पहली चांइस तापसी ही रखी थी। वह तापसी की पींक से बेहद प्रभावित थे। उन्होंने अपनी फिल्म के लिए तापसी से सर्म्पक किया और फिल्म की स्टोरी तापसी के साथ शेयर ​की। तापसी को फिल्म की स्टोरी काफी पसंद आई।

तापसी ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत चश्में बददूर फिल्म से की थी। जो कि एक कॉमेडी फिल्म थी यह फिल्म दर्शको को काफी पसंद आई थी। इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में कई बेहतरीन फिल्में की जिसमें नाम शबाना, पींक, बेबी जैसी फिल्में शामिल है।

इन दिनों तापसी अपनी फिल्म सुरमा के प्रमोशन में बिजी है। इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ मुख्य भूमिका में है, जो कि ए​क रियल स्टोरी पर बेस्ड है। दिलजीत दोसांझ फिल्म में भारतीय ​हॉकी खिलाडी संदीप सिंह का किरदार निभा रहे है। यह फिल्म 13 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं ।

Related News