pc: indiatoday

'बिग बॉस 17' में पांच फाइनलिस्ट में से एक होने के बावजूद अंकिता लोखंडे अपनी सास रंजना जैन को प्रभावित नहीं कर पाईं। जब उन्हें सीज़न के समापन के लिए आमंत्रित किया गया, तो उन्होंने अंकिता का अपमान करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। उन्होंने अपनी बहू से कहा कि वह ऐसे शो में न आएं जहां वह परिवार की इज्जत को मिट्टी में मिला दे।

'बिग बॉस 17' फिनाले: विक्की की मां ने किया अंकिता का अपमान

28 जनवरी को फिनाले एपिसोड के दौरान अंकिता लोखंडे को एक बार फिर अपनी सास रंजना जैन की आलोचना का सामना करना पड़ा। लोखंडे का समर्थन करने के लिए अतिथि के रूप में पहुंची जैन ने अपनी टिप्पणियों से उन्हें परेशान कर दिया। होस्ट सलमान खान ने उन्हें एक-दूसरे से वादे करने के लिए कहकर स्थिति को शांत करने का प्रयास किया। लोखंडे ने अपने परिवार की देखभाल करने और जीवन भर अपने पति विक्की जैन के साथ रहने का वादा किया। बदले में, जैन ने लोखंडे से उन शो में भाग न लेने का वादा करने के लिए कहा जो संभावित रूप से परिवार की प्रतिष्ठा को धूमिल कर सकते थे।

रंजना ने अंकिता से कहा कि उन्हें वादा करना चाहिए कि वह कभी भी 'जहां परिवार की इज्जत मिट्टी में मिल जाएं' शो में हिस्सा नहीं लेंगी।

सलमान खान ने विक्की की मां को किया रोस्ट

मेजबान सलमान खान ने राष्ट्रीय टेलीविजन पर विक्की की मां को कॉल आउट करने में जरा भी संकोच नहीं किया। उन्होंने कहा, ''अगर विक्की और अंकिता के बीच ऐसा कुछ होता है, अनबन होती है, या तलाक होता है, तो आपको क्या लगता है, उसका करण कौन होगा?''

अंकिता ने अपनी सास का बचाव करने की कोशिश की, लेकिन सलमान इस बात को मानने के मूड में नहीं थे। उन्होंने अंकिता की सास से कहा, "आपको इनकी बुराई करनी है और रिटर्न में आपको तारीफ चाहिए।"

Related News