टीवी का पॉपुलर कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा हाल ही में तेजी से कुछ नए रोल जोड़ रहा है तो वहीं कुछ पुराने रोल वापस किए जा रहे हैं. दयाबेन और मेहता साहब की वापसी का भी इंतजाम किया जा रहा है। जिसके लिए नए चेहरों की तलाश भी शुरू हो गई थी। मगर अब खबर आ रही है कि मेकर्स ने फिलहाल इन रोल्स की तलाश बंद कर दी है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, दयाबेन के किरदार में दिशा वकानी कई सालों से शो से नदारद हैं वहीं करीब डेढ़ महीने पहले शैलेश लोढ़ा ने भी शो को अलविदा कह दिया है. हाल के किसी भी एपिसोड में दिखाई नहीं दी हैं। हाल ही में शो के मेकर्स असित मोदी ने कहा था कि कुछ भी हो शो में दयाबेन का रोल जरूर वापस आएगा, जिससे दर्शकों ने राहत की सांस ली है. मगर दिशा वकानी फिर से मां बन गई हैं और अब उनके शो में आने की सारी उम्मीदें खत्म हो गई हैं. ऐसे में कहा जा रहा था कि इन भूमिकाओं के लिए अब ऑडिशन लिए जा रहे हैं। लेकिन अब खबर है कि ऑडिशन भी फिलहाल के लिए रोक दिए गए हैं और अब दयाबेन फिलहाल शो में नहीं आएंगी.

बता दे की, शो से एक के बाद एक कुछ रोल भी जोड़े जा रहे हैं। पिछले 9 महीने से नट्टू काका का रोल शो में नजर नहीं आया था. घनश्याम नायक के निधन के बाद अब इस किरदार के लिए परफेक्ट चेहरा मिल गया है। किरण भट्ट अब नट्टू काका का किरदार निभा रही हैं। वहीं शो में बिट्टू नाम का एक नया किरदार भी जुड़ गया है जो इन दिनों शो में दिखाई दे रहा है. फिलहाल यह भूमिका स्थायी है या अस्थायी, यह समय आने पर ही पता चलेगा।

Related News