जहां एक तरफ बॉलीवुड अभिनेता सलमान खा,न टीवी का विवादित शो बिग बॉस को हेस्ट करने मे व्यस्त हैं वहीं दूसरी तरफ उन्हे लेकर एक और बड़ी खबर सुनने को मिल रही है। यह ख़बर है उनकी आनेवाली फिल्म भारत को लेकर। हालांकि इस फिल्म को लेकर सलमान खान काफी दिनो से चर्चा मे है।

लेकिन बॉलीवुड हंगामा के रिपोर्ट के अनुसार सुनने मे आ रहा है कि इस फिल्म के कुछ सीन को शूट करने के दौरान सलमान खान को चोट आ गई। फिल्म की शूटिंग पंजाब मे चल रही थी। तो वहीं चोट लगने के कारण सलमान खान को इलाज के लिए वापस मुंबई आना पड़ा। बताया जा रहा है कि इलाज कराने के बाद सलमान बचे हुए सीन्स की शूटिंग खत्म करेंगे। हालांकि इस ख़बर मे कितनी सच्चाई है अभी तक इस बात का पता नहीं चल पाया है।

हालांकि कुछ दिनों पहले ही सलमान अपनी बहन अर्पिता खान अग्निहोत्री और बहनोई अतुल अग्निहोत्री के साथ भारत की शूटिंग के लिए पंजाब रवाना हुए थें।

हाल ही मे इस फिल्म का पोस्टर रिलीज़ किया। इसे सलमान खान और इस फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफ़र ने अपने सोशल मीडिया पर साझा किया था। इस पोस्टर मे वाघा बॉर्डर के दृश्य को दिखाया गया था जहां सलमान खान के साथ इस फिल्म की एक्ट्रेस कटरीना कैफ दिखाई दे रही हैं।

अली अब्बास जफर के निर्देशन में बन रही इस फिल्म ‘भारत’ में सलमान खान और कटरीना कैफ के अलावा वरुण धवन, दिशा पटानी, तब्‍बू, नोरा फतेही और सुनील ग्रोवर भी अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म अगले साल 2019 में ईद के मौके पर रिलीज होगी।

Related News