सोनम कपूर आज अपना 36वां जन्मदिन मना रही हैं। एवरग्रीन एक्टर अनिल कपूर की बेटी होने के बावजूद सोनम कपूर को पॉकेट मनी के लिए वेटर बनना पड़ा। सोनम की पहली नौकरी सिंगापुर के एक मैक्सिकन रेस्टोरेंट में वेट्रेस की थी। सोनम कपूर अपने सार्वजनिक बयानों और टिप्पणियों के लिए जानी जाती हैं। अपने जन्मदिन पर, अनिल कपूर ने अपनी बेटी की कई तस्वीरें साझा कीं और उन्हें जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं दीं।

अनिल कपूर ने दिखाया अपनी बेटी के लिए प्यार

तस्वीरों को साझा करते हुए, अनिल कपूर ने लिखा कि सोनम कपूर जो हमेशा अपने सपनों का पालन करती हैं और अपने दिल की सुनती हैं! हर दिन आगे बढ़ना माता-पिता के रूप में अपने सपने को साकार करने जैसा है। मैं बहुत खुशनसीब हूं कि मुझे ऐसे शानदार बच्चे मिले।


अनिल कपूर ने आगे लिखा, आपके पास हर चीज में आप में से कुछ को शामिल करने का एक तरीका है और यह मेरी पसंदीदा चीज है। मैं बहुत आभारी हूं कि आप और आनंद सुरक्षित और स्वस्थ हैं। हैप्पी बर्थडे सोनम बेटा, आई लव यू एंड मिस यू।

A post shared by anilskapoor (@anilskapoor)


बता दें कि सोनम कपूर ज्यादातर अपने पति आनंद आहूजा के साथ रहती हैं। यह घर बहुत ही आलीशान है। तो आइए आज हम आपको दिखाते हैं सोनम के दिल्ली स्थित बंगले की तस्वीरें



सोनम के पति आनंद आहूजा का फैमिली बिजनेस बहुत बड़ा है। मिली जानकारी के मुताबिक दिल्ली में उनके घर की कीमत 173 करोड़ रुपये है. आनंद आहूजा दिल्ली के एक मशहूर बिजनेस फैमिली से ताल्लुक रखते हैं। वह 'भाने' के सीईओ और संस्थापक हैं।


यह बंगला अंदर से जितना खूबसूरत दिखता है, बाहर से भी उतना ही खूबसूरत है। सोनम कपूर शादी के बाद इसी घर में रहती हैं। यह घर 3170 वर्ग फुट के क्षेत्र में फैला हुआ है। लुटियंस जोन के अलावा आनंद आहूजा का घर भी दिल्ली के गोल्फ लिंक में है।


आनंद आहूजा दिल्ली के बिजनेसमैन हरीश आहूजा के बेटे हैं। जो भारत के सबसे बड़े एक्सपोर्ट हाउस शाही एक्सपोर्ट्स का मालिक है। आनंद आहूजा के एक्सपोर्ट हाउस में कई ब्रांड नेम शामिल हैं। जैसे गैप, टॉमी, भाने और वेज नॉन वेज (स्नीकर ब्रांड)


सोनम ने अपने घर को कई कीमती सजावटी सामानों से सजाया है। पूरे घर में लकड़ी का फर्श है। ये उनके लंदन स्थित घर की तस्वीरें हैं।


आनंद और सोनम की मुलाकात 2014 में हुई थी। बता दें कि सोनम ने ये तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है.

Related News