बॉलीवुड में अपनी फिटनेस के लिए मशहूर दिशा पाटनी एक बार फिर चर्चाओं में आ गई हैं। हाल ही में उन्होंने अपना वर्कआउट वीडियो शेयर कर सभी को चौंका दिया है। उसका यही वीडियो वायरल हो रहा है। टाइगर श्रॉफ की मां यानि आयशा श्रॉफ ने भी इस वीडियो पर प्रतिक्रिया दी है। हाल ही में दिशा ने दो वीडियो शेयर किए हैं। अपने पहले वीडियो में वह 75 किलो वजन के साथ स्क्वाट करते हुए नजर आ रही हैं। इसके अलावा, अपने दूसरे वीडियो में, वह 80 किलो वजन के साथ फुल रेंज स्क्वेट करते हुए 5 किलो अधिक जोड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं।

हालांकि, इस दौरान उसके ट्रेनर उसकी मदद करते हुए नजर आते हैं। अपने इस वीडियो को शेयर करते हुए दिशा ने कैप्शन में लिखा है - '# थ्रोबैक जब मैं एक स्ट्रॉन्ग थी, उस समय मैं 75 किलो वजन के साथ एक लपेटा करती थी और दूसरे सेट में 80 किलो के साथ 1 फुल-रेंज स्क्वाट किया जाता था।' दिशा की इस वीडियो को देखने के बाद टाइगर श्रॉफ की मां आयशा श्रॉफ ने लिखा है- 'अमेजिंग दिश।' वह यहीं नहीं रुकी, उसने इस कमेंट के सामने दिल का इमोजी भी बनाया है।

तालाबंदी के बीच भी अभिनेत्री अपनी फिटनेस पर पूरा ध्यान दे रही थी। उस दौरान वह हर दिन अपनी फिटनेस पर काम कर रही थीं। दिशा ने खुद कई वीडियो और तस्वीरें साझा की थीं और इसमें वह घर पर अपनी फिटनेस का ध्यान रखती थीं।

Related News