नई दिल्ली: सोशल मीडिया सेंसेशन अवनीत कौर इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचाती नजर आ रही हैं. अवनीत कौर अपने फैशन सेंस को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। अवनीत कौर आए दिन अपने लेटेस्ट वीडियो और तस्वीरों को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। अवनीत को देखकर कोई अंदाजा भी नहीं लगा सकता कि वह 20 साल की है। आज इतनी कम उम्र में वो पूरी दुनिया में पहचान तो बन चुकी हैं, लेकिन अपने बोल्ड अवतार से लोगों के होश भी उड़ा रही हैं. अवनीत ने एक बार फिर मालदीव से ताजा तस्‍वीरें शेयर की हैं। जिसमें वो ऑरेंज कलर की बिक*इनी में नजर आ रही हैं. ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं.

हाल ही में अवनीत कौर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं. जिसमें उन्होंने ऑरेंज कलर की बिक*इनी पहनी हुई है। लुक की बात करें तो अवनीत ने लाइट मेकअप किया है और बालों को खुला रखा है. जिसमें वह बेहद ग्लैमरस नजर आ रही हैं.

अवनीत कौर ने बैठ कर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें खिंचवाई हैं. इन तस्वीरों में अवनीत बेहद हॉट लग रही हैं. अवनीत के इस लुक को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. अवनीत कौर की इन तस्वीरों में महज 33 मिनट में 98,543 लाइक्स आ चुके हैं। वहीं फैंस ने जमकर कमेंट भी किए हैं. हॉटनेस ओवरलोड, आग लगा दी। फैंस ने ऐसे कई कमेंट्स किए हैं.

Related News