हाल ही में निर्माता असित कुमार मोदी ने नए कलाकारों के सदस्य सचिन श्रॉफ के बारे में मीडिया से बात की, जिन्होंने टेलीविजन पर सबसे लंबे समय तक चलने वाले शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में शैलेश लोढ़ा की जगह ली है। बता दे की, निर्माता ने सचिन की कास्टिंग, शैलेश लोढ़ा के शो से जाने, दया बेन की वापसी और दिशा वकानी के साथ उनके संबंधों के बारे में अपनी बातचीत के दौरान खुलकर बात की। असित मोदी ने अपने अभिनेताओं के बारे में बेहद भावुक होने और शो छोड़ने पर रोने का दावा किया।

बता दे की, जीवन में कई बार ऐसा होता है जब आप अन्य लोगों पर भरोसा नहीं कर सकते हैं। हम सभी पिछले 13-14 वर्षों से इस शो का हिस्सा हैं और एक साथ काम कर रहे हैं। इसके अलावा, शैलेश जी साथ रहे हम 13-14 वर्षों से हैं और अभी भी मेरे परिवार का सदस्य हैं। उन्होंने तारक मेहता का उल्टा चश्मा की यात्रा में एक भूमिका निभाई और इसमें भी योगदान दिया। मुझे यकीन है कि सभी की अपनी ज़रूरतें और प्राथमिकताएँ हैं, इसलिए मैं उन्हें शुभकामना देता हूँ सबसे अच्छा। TMKOC टीम डिब्बों वाली ट्रेन की तरह है, और यात्रा के दौरान, लोग कभी-कभी ट्रेन में चढ़ते हैं और कभी-कभी अगले स्टेशन पर चढ़ते हैं।

असित ने सचिन श्रॉफ के बारे में कहा, "सचिन अपना काम बहुत अच्छे से करते हैं, उनकी मुस्कान बहुत मासूम है, और मुझे लगा कि वह तारक मेहता का उल्टा चश्मा के लिए सही कास्टिंग हैं। मुझे यकीन है कि वह जल्द ही दर्शकों का दिल जीत लेंगे। मैं मुझे पूरा विश्वास है कि वह तारक मेहता की भूमिका निभाते हुए एक शानदार काम करेगा। मेरा मानना ​​है कि वह सबसे अच्छा विकल्प है क्योंकि हम उससे मिले, उसके साथ विस्तार से बात की, और उसकी बातों को समझा। मैं अपने दर्शकों को नाराज नहीं करना चाहता क्योंकि उन्होंने बनाया मैं जो आज मैं हूं।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, सबसे लंबे समय तक चलने वाले सिटकॉम के निर्माता असित ने खुलासा किया कि वह और दिशा वकानी अभी भी संबंधित हैं और उनके बीच कोई दुश्मनी नहीं है "बस विचार करें कि दिशा वकानी ने कैसे भूमिका निभाई है। हम एक दूसरे के प्रति कोई नाराजगी या बुरी भावना नहीं रखते हैं। . उसका परिवार और मेरा दोनों हमारे लिए परिवार की तरह हैं। यहां तक ​​कि, मेरा मानना ​​​​है कि, उसे भी अपने द्वारा बनाए गए व्यक्तित्व में वापस जाने के लिए खुजली होनी चाहिए। वह जो आनंद लेती है उसमें लगी हुई है। अगर वह आने के लिए सहमत है, तो हमें खुशी होगी, मगर वह नहीं करती है, तो हम उसकी जगह लेंगे। एक नई दया भाभी हमारे द्वारा लाई जाएगी, "उन्होंने कहा।

वे दयाबेन की वापसी और पोपटलाल की शादी में देरी कर रहे हैं, वास्तविकता यह है कि ऐसे महत्वपूर्ण अवसरों के लिए सावधानीपूर्वक योजना और निष्पादन की आवश्यकता होती है "लोग हमें परिवर्तन और पात्रों की वापसी के लिए लिखते रहते हैं, लेकिन चूंकि यह एक है दैनिक शो, हमें कथा पर भी ध्यान केंद्रित करने की आवश्यकता है।

Related News