अमिताभ बच्चन की पोती नव्या नवेली नंदा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। वह अपने प्रशंसकों के लिए तस्वीरें और वीडियो साझा करती रहती हैं। नव्या ने अभिनय की दुनिया में कदम रखे बिना अपने व्यवसाय को और आगे ले जाने का फैसला किया है। उन्होंने हाल ही में अपने प्रोजेक्ट के बारे में सोशल मीडिया पर जानकारी साझा की थी। नव्या ने गढ़चिरौली में महिलाओं के लिए एक सकारात्मक घर खोला है। जिसका हाल ही में उद्घाटन किया गया है। नव्या नवेली नंदा ने अपने नए प्रोजेक्ट के बारे में जानकारी दी है। इस पोस्ट पर एक यूजर ने नव्या को ट्रोल करने की कोशिश की थी। जिसे नव्य ने रौंद दिया है।

amitabh bachchan granddaughter navya naveli gives befitting reply to troll  - अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली ने ट्रोल को दिया मुंहतोड़ जवाब, जानें-  क्या है पूरा मामला

नव्या ने प्रोजेक्ट की एक तस्वीर साझा की और लिखा- हमने गढ़चिरौली में अपना पहला पीरियड पॉजिटिव होम खोला है। एक उपयोगकर्ता ने नव्या के पोस्ट पर टिप्पणी की - यदि यह परियोजना आपके लिए इतनी महत्वपूर्ण थी, तो आप उद्घाटन के लिए वहां क्यों नहीं गए? इस पर नव्या ने लिखा- मुझे लगता है कि आप जानते हैं कि आप इस समय एक महामारी के बीच हैं? नव्या नवेली की इस टिप्पणी के बाद उनके प्रशंसक उनके समर्थन में आ गए हैं।

उनके चाचा अभिषेक बच्चन नए ट्रोल के लिए कम उत्तरदायी नहीं हैं। इससे पहले भी, नव्या ने अपनी माँ को ट्रोल करने वालों को करारा जवाब दिया था। ट्रोल्स ने पूछा था कि उनकी मां श्वेता क्या करती हैं? इस पर नव्या ने जवाब दिया कि वह एक लेखक, डिजाइनर, पत्नी और मां हैं। नव्या नवेली और मिजान जाफरी अच्छे दोस्त हैं। दोनों के बीच लिंकअप की खबरें अक्सर आती रहती हैं। दोनों एक-दूसरे की तस्वीरों पर मजेदार टिप्पणियां भी करते हैं।

Navya Naveli Nanda 10 Best Pictures From Her Instagram

लेकिन मिजान और नव्या हमेशा अच्छे दोस्त हैं। जावेद जाफरी ने नव्या और मिज़ान के रिश्ते पर प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने कहा था कि नव्या और मिजान अच्छे दोस्त हैं, वे बचपन से ही अच्छे दोस्त रहे हैं। अभिषेक बच्चन की फिल्म द बिग बुल हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है। इस फिल्म में अभिषेक के अभिनय को काफी सराहा गया है। नव्या को भाई मामू की यह फिल्म बहुत पसंद आई है। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर फिल्म देखते हुए एक तस्वीर साझा की और लिखा- वन एंड ओनली बिग बुल, अभिषेक बच्चन।

Related News