अभिषेक बच्चन जहां ट्रोल्स को उनके अजीबोगरीब और मजेदार जवाबों के लिए जाने जाते हैं, वहीं अब उनके पिता और मेगास्टार अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर ट्रोल्स को करारा जवाब देने के लिए चर्चा में हैं। रविवार, 15 मई को, शहंशाह अभिनेता ने अपने फेसबुक अकाउंट पर सुबह करीब 11:30 बजे अपने फ़ॉलोअर्स को 'गुड मॉर्निंग' की शुभकामनाएं दीं।

नेटिज़न्स ने डॉन अभिनेता को दिन में काफी देर से गुड मॉर्निंग शुभकामनाएं भेजने के लिए ट्रोल करना शुरू कर दिया। लेकिन किसी को भी उम्मीद नहीं थी कि अमिताभ वापस हिट करेंगे और सभी ट्रोल्स के मुँह को बंद कर देंगे। उनकी प्रफुल्लित करने वाली और विनम्र प्रतिक्रियाओं ने इंटरनेट पर जीत हासिल की है।

जब एक फेसबुक यूजर ने कमेंट किया, "ओ बुढऊ 12 बज रहा है और अभी शुभप्रभात कह रहा है।", बिग बी ने उन्हें जवाब दिया, "मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि कोई तुम्हारा अपमान न करे। जब तुम बूढ़े हो जाओगे। "

जब एक अन्य यूजर ने लिखा, "ये कौनसी प्रातकाल है महानायक जी?"शोले अभिनेता ने उन्हें यह कहते हुए जवाब दिया, "रात भर काम कर रहे थे तो देर से उठे, लायक जी।"

एक अन्य फेसबुक यूजर ने स्टार पर 'देसी दारू' पीने का आरोप लगाया, क्योंकि उसने कमेंट किया, "आज बहुत देरमें उतरी ... लगता है देसी पी आ गए हैं आजकल"। अमिताभ का जवाब उनके लिए प्रफुल्लित करने वाला था, जैसा कि उन्होंने लिखा, "स्वयं नहीं पीते, औरों को पिला देते हैं मधुशाला।"

इस बीच, काम के मोर्चे पर, अमिताभ अगली बार रणबीर कपूर-आलिया भट्ट स्टारर ब्रह्मास्त्र में दिखाई देंगे। अयान मुखर्जी निर्देशित यह फिल्म 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Related News