अपनी आवाज और अभिनय के दम पर भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपनी एक अलग पहचान बनाने वाले भोजपुरी के सुपरस्टार सिंगर रितेश पांडे की बड़ी संख्या में भोजपुरी दर्शक हैं. वहीं भोजपुरी सिनेमा की मल्लिका और एमएमएस कांड से चर्चा में आईं शिल्पी राज भी करोड़ों में हैं.

अमिताभ बच्चन ने अपनी फिल्म अलविदा का प्रमोशन करते हुए एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में अमिताभ अपनी टीम के साथ हैं और अलविदा का प्रमोशन करने बैठे हैं. फिल्म की थीम बताते हुए बिग बी प्रमोशनल लाइन्स बोलते हैं। अमिताभ बच्चन भी इस दौरान अपनी टीम को डांटते नजर आ रहे हैं।

अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना की फिल्म अलविदा का ट्रेलर कुछ ही घंटों में रिलीज होने जा रहा है. इससे पहले बिग बी मजेदार अंदाज में फिल्म का प्रमोशन करते नजर आ रहे हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक प्रमोशनल वीडियो शेयर किया है। जो बहुत ही फनी और फनी है।

अमिताभ बच्चन ने शेयर किया फनी वीडियो
वीडियो में अमिताभ बच्चन अपनी टीम के साथ हैं और अलविदा का प्रमोशन करने बैठे हैं. फिल्म के प्रमोशन के लिए टीम और बिग बी काफी मेहनत कर रहे हैं। वे 25 घंटे से प्रमोशन पर चर्चा के लिए बैठे हैं। फिल्म की थीम बताते हुए बिग बी प्रमोशनल लाइन बोलते हैं। अमिताभ बच्चन को उनकी टीम के लोग एक-एक करके प्रमोशनल लाइन्स देते हैं। इनमें से कुछ उन्हें पसंद हैं और कुछ नापसंद। अमिताभ बच्चन भी इस दौरान अपनी टीम को डांटते नजर आ रहे हैं।


आपने अलविदा का प्रचार कैसे किया?
जिंदगी छोटी-छोटी कहानियों की एक बड़ी कहानी है, जितना हो सके उतना वक्त परिवार के साथ बिताएं, फिर मिलने की आस जगी है, पूरब और पश्चिम परिवार सबसे अच्छा है, तभी जब फिर से मिलने का मन करे खुश रहो…इतनी चर्चा करने के बाद रेखा, अमिताभ चले गए। इस प्रमोशनल वीडियो को अमिताभ बच्चन के घर पर शूट किया गया था। वीडियो देख फैंस खूब एंटरटेन कर रहे हैं. फिल्म को प्रमोट करने का उनका ये अलग अंदाज लोगों को पसंद आ रहा है.

रश्मिका मंदाना ने प्रतिक्रिया दी
फिल्म के इस फनी प्रमोशनल वीडियो को फिल्म की एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने भी शेयर किया है. रश्मिका ने इंस्टा स्टोरी पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा- पापा को अपना काम करते हुए देखिए। इस कैप्शन के साथ रश्मिका ने फायर, हार्ट और लाफिंग इमोजी बनाया है। फिल्म के ट्रेलर रिलीज से पहले रश्मिका मंदाना काफी एक्साइटेड हैं और हो भी क्यों न ये उनकी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म है. बिग बी रश्मिका मंदाना के पिता की भूमिका में हैं। देखना होगा कि यह बाप-बेटी की जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर कैसे धमाल मचाती है।

Related News