बॉलीवुड में हर एक एक्ट्रेस का समय आता है। जब उन्हें बॉक्स ऑफिस पर जमकर लाइम लाइट मिलती है। कई दिनों से बॉलीवुड फिल्मो से दुरी बनाए हुए
अमीषा पटेल एक समय पर बॉलीवुड की सबसे फेमस एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार थी। अमीषा पटेल ने बॉलीवुड के साथ तेलुगु और तमिल फिल्मों में भी काम किया है। अब अमीषा केवल बॉलीवुड की पार्टीज और इवेंट में ही नज़र आती है।
लेकिन हाल ही में अमीषा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

अमीषा ने ये वीडियो खुद शूट करवाया है , जिसकी वजह से वे चर्चा में एक बार फिर से आ गयी है। अमीषा ने इस वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर किया है। वीडियो में अमीषा एक बाथटब में बैठी हुई है। इसके साथ ही उनके आस - पास क्रू मेंबर खड़े हुए नज़र आ रहे है। अमीषा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है । अमीषा ने वीडियो को शेयर करते हुए अपने अकाउंट पर कैप्शन में लिखा है कि 'Love my life thanku god'। उनके इन वीडियो को देख कर लग रहा है कि अमीषा एक बार फिर ये फिल्मो में वापसी करने वाली है।

View this post on Instagram

Love my life thanku god

A post shared by Ameesha Patel (@ameeshapatel9) on

। आपको बता दे कि अमीषा की इससे पहले बॉलीवुडमें लास्ट फिल्म 'रेस 2' में दिखाई दी थी। इसके बाद से वे किसी दूसरी फिल्म में नज़र नहीं आयी।
इसके साथ ही पिछले दिनों अमीषा पर धोखाधड़ी करने का आरोप लगा था। पिछले साल 16 नवंबर 2017 को मुरादाबाद में एक शादी पर प्रोफोमेंस के लिए बुलाया गया था। लेकिन बाद में वे शादी के उस फंक्शन में नहीं गयी जिसके लिए उन पर शो के ऑर्गनाइजर ने धोखाधड़ी करने का आरोप लगा दिया था।

Related News