बॉलीवुड फिल्म सुपरस्टार अक्षय कुमार के पास साल भर और भी कई शानदार प्रोजेक्ट हैं जिनका फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं। अक्षय कुमार सिनेमा की दुनिया के सबसे व्यस्त अभिनेताओं में से एक हैं। वह हर फिल्म में एक अलग अवतार में नजर आते हैं। अक्षय कुमार इन दिनों फिल्म OMG 2 की शूटिंग कर रहे हैं। अब इस फिल्म से उनका लुक सामने आया है।

अक्षय के फैन पेज ने महादेव के रूप में उनका लुक शेयर किया है। फैन पेज ने एक वीडियो साझा किया. इस वीडियो में अक्षय को नीले रंग का पायजामा, लंबे बालों से बंधा हुआ, लंबी टी-शर्ट और गले में रुद्राक्ष की माला पहने देखा जा सकता है। वीडियो के बैकग्राउंड में शिव तांडव गाना चल रहा है. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो अक्षय कुमार तक भी पहुंच चुका है, उन्होंने फैन पेज की तारीफ भी की है.

अक्षय ने वीडियो को ट्वीट किया और लिखा, "मुझे @AKFansGroup का यह संपादित वीडियो बहुत पसंद आया। इसमें मैं #OMG2 की शूटिंग के लिए जा रहा हूं।'' उन्होंने वीडियो के बैकग्राउंड म्यूजिक के लिए शंकर महादेवन द्वारा गाए गए शिव तांडव सूत्र को चुना है। बहुत बढ़िया। ऊर्जा। हर हर महादेव। बता दें कि फिल्म ओएमजी 2, 2012 की फिल्म ओएमजी: ओह माय गॉड! का सीक्वल है। अक्षय कुमार और परेश रावल ने पहली फिल्म में एक साथ काम किया था। अक्षय प्रभु फिर श्रीकृष्ण के रूप में दिखाई दिए। पंकज त्रिपाठी और अब दूसरी फिल्म में अक्षय के साथ यामी गौतम नजर आएंगी।

Related News