अभिनेता अक्षय कुमार को सोमवार शाम मुंबई के कलिना प्राइवेट एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। अभिनेता, जो ट्रेंडी और महंगे गिज़्मो और एक्सेसरीज़ के लिए अपने जुनून के लिए जाने जाते हैं, ने इस अवसर पर अपने नए अलग बैकपैक को कैरी किया। ट्रेंडी, ड्रैगन-आइड, एलईडी लाइट्स बैकपैक ने शटरबग्स का ध्यान आकर्षित किया और तस्वीरें जल्द ही वायरल हो गईं।

अक्षय कुमार का अनोखा एलईडी बैकपैक


ऑनलाइन खुदरा वेबसाइटों के अनुसार, ड्रैगन आई एलईडी बैग की कीमत 9,000-35,000 रुपये के बीच है। कई सूत्रों ने दावा किया कि अक्षय को हवाई अड्डे पर जिस बैग के साथ देखा गया था, वह टॉप-एंड मॉडल था, जिसकी कीमत लगभग 35,000 रुपये थी, जो एक बैकपैक के लिए काफी अधिक कीमत थी।

बैग इतना महंगा क्यों हैं


ड्रैगन आई एलईडी बैग आमतौर पर मोटरसाइकिल चालकों या अक्सर यात्रियों द्वारा आरामदायक और आधुनिक तरीके से अपनी जरूरी चीजें ले जाने के लिए उपयोग किया जाता है। बैग महंगा है क्योंकि इसमें विभिन्न इनबिल्डविशेषताएं हैं, जो अत्याधुनिक तकनीक का उपयोग करती हैं। बैग पूरी तरह से वाटरप्रूफ है, और इसमें एक स्क्रीन है, जिसमें बिल्ट-इन फुल कलर 32x2 डॉट मैट्रिक्स स्क्रीन, डेंसर पिक्सेल और क्लियर डिस्प्ले है। इसे ब्लूटूथ के माध्यम से स्मार्टफोन से जोड़ा जा सकता है और इसमें मोबाइल फोन और टैबलेट जैसे उपकरणों को चार्ज करने के लिए पावर बैंक भी है।

इस बीच, अक्षय कुमार अपनी आगामी फिल्म OMG 2 की रिलीज के लिए कमर कस रहे हैं! OMG की सीक्वल फिल्म में पंकज त्रिपाठी, यामी गौतम, अरुण गोविल और आमिर नाइक भी हैं। अभिनेता ने हाल ही में फिल्म की रिलीज से पहले प्रार्थना करने के लिए सुरक्षाकर्मियों से घिरे बद्रीनाथ और केदारनाथ मंदिरों का दौरा किया।

Related News