बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार जल्द ही एक धमाकेदार फिल्म में नजर आने वाले हैं। जी हाँ, आप सभी जल्द ही उन्हें फिल्म 'रत्सासन' में देखने वाले हैं. इस फिल्म में वह एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह के अपोजिट नजर आएंगे। ऐसे में एक्टर हाल ही में फिल्म की शूटिंग के लिए मसूरी पहुंचे हैं. एक मशहूर वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने फिल्म के कई सीन मसूरी के बरलोगंद स्थित सेंट जॉर्ज स्कूल में शूट किए हैं. जी हाँ और फैंस इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं. आपको बता दें कि रत्नासन तमिल फिल्म का हिंदी रीमेक है और इस फिल्म में अक्षय एक पुलिस वाले की भूमिका में नजर आएंगे।



फिल्म का निर्माण मयंक तिवारी द्वारा निर्मित और वासु भगवानी और रंजीत तिवारी द्वारा निर्मित इम्प्रेशन ग्रुप के बैनर तले किया जा रहा है। आपको बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग देहरादून के मसूरी धनोल्टी समेत कई जगहों पर की जाएगी। दरअसल, यह फिल्म एक क्राइम थ्रिलर सस्पेंस फिल्म है और इस फिल्म में एक साइको किलर की कहानी दिखाई गई है जो कम उम्र की लड़कियों को अपना शिकार बनाता है और बार-बार पुलिस से बचकर निकलता है. आप सभी को यह भी बता दें कि इसके तमिल वर्जन में विशाल, अमला पॉल और सरवनन ने अभिनय किया था. सामने आई रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म की शूटिंग विदेश में भी की गई है.

अक्षय कुमार की बात करें तो वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। एक्टर्स अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शेयर करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म 'राम सेतु' की शूटिंग पूरी की थी, जिसे उन्होंने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया था। जी हां, अक्षय ने 'राम सेतु' की आखिरी शूटिंग पूरी कर ली है। आपको बता दें कि इस फिल्म में उनके साथ जैकलीन फर्नांडीज और नुसरत भरूचा नजर आएंगी।

Related News