बॉलीवुड के सिंघम यानी अजय देवगन आज अपना 52वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर उन्हें सोशल मीडिया पर चारों तरफ से बधाईयां मिलने का सिलसिला जारी है। अजय के फैंस तो उन्हें विश कर ही रहे हैं, इसके साथ ही कई सेलेब्रिटीज ने भी अजय के जन्मदिन पर पोस्ट शेयर किया है। इस बीच बॉलीवुड की कई फिल्मों में उनके को-स्टार रह चुके अक्षय कुमार ने भी अजय को बेहद खास तरीके से बर्थडे विश दी है। उन्होंने पोस्ट के जरिए अजय और उनके फैंस को एक बेहतरीन सरप्राइज दे डाला है।

\ने अपने ट्विटर एकाउंट पर एक पोस्ट साझा किया है, जिसमें उन्होंने अजय के साथ तस्वीर शेयर की है। इस पोस्ट में सरप्राइज ये है कि अक्षय कुमार ने अजय के साथ अपनी एक पुरानी फोटो और एक अभी की फोटो कोलाज करके शेयर की है। इस तस्वीर के साथ उन्होंने अजय देवगन को खास अंदाज में विश किया है। यहां देखें अक्षय कुमार द्वारा शेयर किया गया पोस्ट-

इस तस्वीर के साथ अक्षय कुमार ने कैप्शन में लिखा- 'तब से अब तक, आप एक बेहतरीन को-स्टार और मेरी जर्नी का एक हिस्सा रहे हो। आपको जन्मदिन की शुभकामनाएं अजय देवगन। दुआ करता हूं कि आप ताकत से ताकत तक आगे बढ़ते रहें। बहुत सारा प्यार'।

अक्षय कुमार के इस पोस्ट पर फैंस की ताबड़तोड प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं, हर कोई उनके द्वारा शेयर की गई तस्वीर को देखकर पुराने दिनों को याद करता दिखाई दे रहा है। कई फैंस ने तो अक्षय और अजय की कुछ और पुरानी तस्वीरें खोज निकाली हैं और ट्वीट के जरिए साझा की हैं।

Related News