बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन आज की तारीख में किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। ऐश्वर्या राय ने खुद के दम पर हिंदी सिनेमा को एक से बढ़कर सुपरहिट फिल्में दी हैं। ऐश्वर्या राय अपने पति अभिषेक बच्चन के साथ खुशहाल जिंदगी बिता रही हैं। आपको जानकारी के लिए बता दें कि शादी से पहले ऐश्वर्या राय बच्चन का नाम विवेक ओबरॉय और सलमान खान के साथ जुड़ चुका है। हांलाकि ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी निजी जिंदगी के बारे में बहुत कम बातें करना चाहती हैं।

कुछ साल पहले एक चैट शो के दौरान एश्वर्या राय से जब विवेक ओबरॉय तथा शाहरूख खान को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने खुलकर जवाब दिया तथा सलमान खान के लेकर पूछे गए सवाल में कुछ अलग तरह का जवाब दिया था।
बता दें कि साल 2004 में ऐश्वर्या राय बच्चन फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली के साथ करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण का हिस्सा बनी थीं। शो के दौरान करण जौहर ने जब रैपिड फायर राउंड में ऐश्वर्या से कई तीखे सवाल पूछे।

करण ने पूछा- शाहरुख खान, सलमान खान और विवेक ओबरॉय का नाम सुनकर आपने दिमाग में पहली चीज क्या आती है। शाहरुख खान के लिए ऐश्वर्या ने कहा- शार्प-ब्रिलियंट तथा विवेक ओबरॉय के लिए बोलीं- शानदार-शानदार दोस्त, जो हर स्थिति में साथ रहता है। सलमान खान का नाम लेते ही ऐश्वर्या राय बच्चन ने कहा, अगला सवाल पूछिए।

आपको जानकारी के लिए बता दें कि संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी सुपरहिट मूवी हम दिल दे चुके सनम की शूटिंग के दौरान ऐश्वर्या और सलमान खान का प्यार परवान चढ़ा। हांलाकि 2 साल तक चले रिलेशनशिप के बाद ऐश्वर्या और सलमान का रिश्ता टूट गया। रिश्ता टूटने के बाद सलमान और ऐश्वर्या ने कभी भी एक दूसरे के साथ फिल्में भी नहीं की।

ऐसा माना जाता है कि ऐश्वर्या राय बच्चन ने सलमान के गुस्सैल रवैये और बुरे व्यवहार के चलते उनसे अलग हो गई। सलमान खान से रिश्ता टूटने के बाद उनका नाम विवेक ओबरॉय के साथ जुड़ गया, लेकिन यह रिश्ता भी कुछ ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाया और दोनों जल्द ही अलग हो गए थे।

Related News