20 अप्रैल, 2007 को अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय ने शादी के बंधन में बंध गए। बता दे की, र्ष 2011 में, दंपति ने एक बच्ची, आराध्या बच्चन का अपने जीवन में स्वागत करके पितृत्व में प्रवेश किया था। वे तब से मजबूत हो रहे हैं और माता-पिता के रूप में अपनी भूमिका निभा रहे हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, अमिताभ बच्चन ने एक बार आराध्या के जन्म के समय के बारे में बात करते हुए कहा, "हम 14 वीं रात को वहां गए थे। 16 तारीख की सुबह, उसने बच्चे को जन्म दिया। यह एक सामान्य प्रसव था। भले ही इन दिनों लोग सी-सेक्शन और अन्य चीजों का विकल्प चुनते हैं। मगर ऐश्वर्या एक सामान्य प्रसव चाहती थी।

से संघर्ष करना पड़ा मगर मैं उसकी सराहना करता हूं कि वह लंबे समय से, लगभग 2-3 घंटे तक तीव्र श्रम में थी। लेकिन वह कायम रही, उसने कहा कि वह एक सामान्य प्रसव चाहती है। उसने किसी एपिड्यूरल या दर्द निवारक दवा का इस्तेमाल नहीं किया। एक्ट्रेस को "देर से" गर्भावस्था हुई थी। जब महिलाएं सी-सेक्शन से गुजरने में अधिक सहज थीं, ऐश्वर्या ने सामान्य प्रसव का विकल्प चुना, भले ही कुछ जटिलताएँ थीं।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, एक बार ऐश्वर्या राय बच्चन ने कहा था कि सुपर मॉम उनके लिए बेस्ट कॉम्प्लिमेंट है। उसने कहा, "यह शायद सबसे अच्छी तारीफ है जो आप मुझे दे सकते थे और यह मेरे जीवन का सबसे स्वाभाविक, बिना शर्त अनुभव रहा है। और यह प्यार है इसकी असली परिभाषा में।

Related News