बिग बॉस 14 जीतने के बाद रुबीना दिलैक लगातार फैंस के बीच चर्चा में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस आए दिन अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। आपको बता दे बता दें कि रुबीना सिर्फ बिग बॉस ही नहीं बल्कि रियल लाइफ में काफ़ी फ़ैशनेबल और स्टाइलिश कपड़े पहनती है।

वैसे अभी समर का सीजन है तो रुबीना दिलैक की स्कर्ट ड्रेसेज़ की कुछ पिक्स देखेंगे जो गर्मी के लिए परफ़ेक्ट आउटफिट हैं। गर्मियों में इन स्कर्ट्स को अलग-अलग ढंग से कैरी किया जा सकता है। आप चाहें तो रुबीना दिलैक के इन लुक्स से इंस्पिरेशन ले सकती हैं।

रुबीना दिलैक इस तस्वीर में प्लीटेड स्कर्ट के साथ ब्लैक हाफ स्लीव्स हाई नेक टॉप को टीम-अप किया है। समर्स के लिए आप इस लुक को रिक्रिएट कर सकती हैं।

ग्लैमरस और स्टाइलिश दिखने के लिए आप चाहें तो प्लेन प्लीटेड स्कर्ट की जगह फ़्लोरल प्रिंटेड स्कर्ट कैरी कर सकती हैं। आप इसके साथ टैंक टॉप को टीम-अप कर सकती हैं। टैंक टॉप के साथ आप चाहें तो अपने बालों को खुला भी रख सकती हैं। यह आपको स्टाइलिश लुक देगा।

अगर आप फिट और स्लिम हैं तो पेंसिल स्कर्ट के साथ क्रॉप टॉप कैरी कर सकती हैं। आप तस्वीर में देख सकती है जिस तरह से रुबीना ने किया है।

Related News