इंटरनेट डेस्क| फिल्म संजू को लेकर अभिनेता संजय दत्त और रणबीर कपूर लगातार सुर्खियों में बने हुए है और फिल्म निर्देशक राजकुमार हिरानी भी हर जगह से सुर्खियां बटौर रहे है। संजय दत्त के जीवन को जिस तरह से एक फिल्म में निर्देशक ने दिखाया है वो वाकई तारीफे काबिल है। फिल्म रिलीज के बाद लगातार शानदार प्रदर्शन कर रही है।

अभी हाल ही में संजय दत्त के दोस्त परेश गेलानी ने संजू देखने के बाद अपने दोस्त संजय दत्त के लिए इमोशनल नोट लिखा था। फिल्म में विकी कौशल ने संजय दत्त के दोस्त की भूमिका को निभाया था और बायोपिक में उस किरदार को निभाने के लिए अभिनेता हर जगह से सुर्खियां बटौर रहे है।

रविवार को संजय दत्त ने ट्विटर पर अपने दोस्त परेश गेलानी को ताकत और निरंतर साथी बताया और धन्यवाद दिया।

संजय ने ट्विटर पर लिखा, " पारेशघेलानी आप मेरी ताकत है। वहां और फिर वहां रहने के लिए धन्यवाद। सोशल मीडिया दोस्त की दुनिया में आपका स्वागत है! तुम्हें बहुत प्यार करता हूँ।"

परेश गेलानी ने हाल ही में संजय दत्त बायोपिक संजू को देखने के बाद ट्विटर पर एक इमोशनल नोट लिखा था जो संजय और परेश की दोस्ती पर प्रकाश डालता है। उन्होंने लिखा "फिल्म संजू को देखने के बाद मैं भावुक हो गया था। मैं उसे गले लगाना चाहता था, उसे पकड़ कर, गले लगाकर रोना चाहता था। हमने जीवन में बहुत सी गलतियां की है लेकिन हम उन्हें सुधार नहीं सकते है। हम हमेशा एक-दूसरे की ताकत रहेगे।

अब पूरी दुनिया हमारी कहानी साझा करती है और उस आदमी की कहानी जिसने मुझे उसका हिस्सा बना दिया है। यह जानना मुश्किल है कि इस समय मुझे कितनी अलग भावनाएं महसूस हो रही हैं। हम में से कितने सचमुच कह सकते हैं कि हमारे पास ऐसे दोस्त हैं जो न केवल आपके साथ खड़े रहे बल्कि एक भाई, एक सलाहकार, और आपके जीवित विवेक हैं?

फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा परेश रावल, मनीषा कोराइला, अनुष्का शर्मा, सोनम कपूर और विकी कोशल ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई और जिस तरह से उन्होंने बायोपिक में अपने चरित्र को निभाया वो वाकई तारीफें काबिल है।

Related News