लॉकअप में सोनू सूद के बारे में बहुत बात की गई थी। लॉकडाउन के दौरान भगोड़ों की सहायता के लिए आया था। बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद, जो मसीहा के रूप में उभरे, आज भी लोगों की मदद करते देखे जाते हैं। उनके अद्भुत काम की दुनिया भर में प्रशंसा हो रही है। और इस नेक व्यक्तित्व को सम्मानित किया जाने वाला है। सोनू सूद को नॉर्वे बॉलीवुड फिल्म फेस्टिवल में सम्मानित किया जाएगा। उन्हें मानवतावादी पुरस्कार 2020 से सम्मानित किया जाएगा।

यह पुरस्कार 30 दिसंबर को सोनू को प्रदान किया जाएगा। जो कि एक वर्चुअल इवेंट होगा। ओस्लो मेयर लोरेंजो सोनू सूद को पुरस्कार से सम्मानित करेंगे। सोनू सूद ने निस्वार्थ रूप से लोगों की मदद की और ऐसा कर रहे हैं। वे कई लोगों के लिए प्रेरणा बन गए हैं।

सोनू सूद की फिल्म दबंग का प्रीमियर नॉर्वे बॉलीवुड फेस्टिवल में हुआ। जिसमें उन्होंने एक खलनायक की भूमिका निभाई जिसे बहुत प्रशंसा मिली। उसी समारोह में अब गोल्ड से सम्मानित किया जाएगा। सोनू सूद पर एक किताब भी लिखी गई है जिसमें सोनू ने लॉकडाउन के दौरान प्रवासी श्रमिकों की मदद करने के अनुभवों के बारे में बताया। पुस्तक का शीर्षक is मैं मसीहा नहीं हूं।

Related News