बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. दिग्गज अभिनेता को मुंबई के हिंदुजा अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया है। अभिनेता को सांस लेने में तकलीफ (दिलीप कुमार हेल्थ) के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कल जब उसके साथ ऐसा हो रहा था तो परिजनों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया।

Dilip Kumar Health News: इस कारण से वेटरन एक्टर दिलीप कुमार फिर हुए  हॉस्पिटल में भर्ती, डॉक्टर ने कही ये बात

अस्पताल के सूत्रों के अनुसार, 98 वर्षीय अभिनेता को कल उपनगरीय खार के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया था और अब उनका स्वास्थ्य अच्छा है। यह अस्पताल कोई कोविड-19 केंद्र नहीं है। अस्पताल से जुड़े एक सूत्र ने पीटीआई-भाषा को बताया, ''सांस लेने में तकलीफ के बाद उन्हें कल दोपहर अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उनकी उम्र और हाल ही में अस्पताल में भर्ती होने को देखते हुए, परिवार ने उन्हें एहतियात के तौर पर अस्पताल लाने का फैसला किया।

वह ठीक है उसे गहन चिकित्सा इकाई (आईसीयू) में भर्ती कराया गया है ताकि डॉक्टर उसके स्वास्थ्य पर नजर रख सकें।" दिलीप कुमार को भी सांस लेने में तकलीफ के चलते छह जून को इसी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उस समय उनके फेफड़ों के बाहर तरल पदार्थ जमा हो गया था, जिसे डॉक्टरों ने सफलतापूर्वक निकाल लिया और पांच दिन बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।

अभिनेता दिलीप कुमार को सांस लेने में तकलीफ, हिंदुजा अस्पताल के ICU में  भर्ती | Actor Dilip Kumar admitted to Hinduja Hospital in Mumbai– News18  Hindi

बता दें कि दिलीप कुमार की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस सायरा बानो अपनी सेहत को लेकर फैंस को अपडेट करती रहती हैं। इससे पहले जब अभिनेता को अस्पताल में भर्ती कराकर छुट्टी दी गई तो इसकी जानकारी सायरा बानो ने भी दी। पिछले साल दिलीप कुमार ने अपने दो छोटे भाइयों असलम खान (88) और एहसान खान (90) को कोरोना वायरस से खो दिया था। जिसके बाद उन्होंने अपना बर्थडे और वेडिंग एनिवर्सरी भी नहीं सेलिब्रेट किया।

Related News