आमना शरीफ इन दिनों अपने अंदाज से खूब धमाल मचा रही हैं. एक्ट्रेस आए दिन अपने फोटोशूट की वजह से चर्चा में आती रहती हैं. अब उनका नया लुक फिर से वायरल हो रहा है.

नई दिल्ली: टीवी की दुनिया में धूम मचाने के बाद एक्ट्रेस आमना शरीफ ने बॉलीवुड और ओटीटी पर भी अपना जलवा दिखाया है. आमना आज एक्टिंग की दुनिया में एक लंबा सफर तय कर चुकी हैं. फैंस ने उनकी एक्टिंग को खूब पसंद किया है. हालांकि आमना अपने किरदारों और प्रोजेक्ट्स के अलावा पिछले कुछ समय से अपने लुक्स की वजह से भी चर्चा में हैं।

आमना शरीफ ने किया अपना लेटेस्ट लुक


आमना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं। वह अक्सर अपने डिफरेंट लुक फैंस के बीच शेयर करती रहती हैं. ऐसे में उनके हर नए अवतार के लिए बेताब फैंस के बीच आमना की फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ रही है. ऐसे में अब एक बार फिर आमना ने अपना जलवा बिखेरते हुए इंस्टाग्राम पर अपने लेटेस्ट लुक की एक झलक दिखाई है.

आमना कहर बरपा रही है


लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस बीच पर नजर आ रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस बेहद बोल्ड और ग्लैमरस लुक में नजर आ रही हैं. यहां उन्होंने पैरेट कलर की शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई है, जिसके सामने वाले हिस्से में कट है।

एक्ट्रेस ने न्यूड मेकअप से अपने लुक को पूरा किया है। इसके साथ उन्होंने गोल्डन ईयररिंग्स पहने और बालों को खुला रखा। इस लुक के साथ एक्ट्रेस ने सनग्लासेज भी पहना हुआ है। इस अवतार में वह बेहद हॉट लग रही हैं.

मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं आमना शरीफ


आपको बता दें कि आमना इन दिनों मालदीव में फुर्सत के पल बिता रही हैं। हालांकि इस दौरान भी वह लगातार इंस्टाग्राम के जरिए अपने फैन्स से जुड़ी रहती हैं. अब उनके इस लुक पर भी फैंस की निगाहें टिकी हुई हैं.

Related News