बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ ओटीटी पर जबरदस्त धमाका कर रही है। ‘लाल सिंह चड्ढा’ भले ही बॉक्स ऑपिस पर कुछ खास कमाल ना दिखा पाई हो लेकिन फिल्म ने ओटीटी पर आते ही अपना जादू बिखेर दिया है। ‘लाल सिंह चड्ढा’ साल की बड़ी फिल्मों में थी लेकिन बॉक्स ऑफिस पर इसने सभी को निराश किया. फिल्म की जितनी चर्चा रही पहले दिन ही यह धड़ाम हो गई।

100 करोड़ का कलेक्शन भी पार नहीं पाई थी, लेकिन ओटीटी पर आते ही फिल्म ने अपना रंग दिखाया है। बॉक्स ऑफिस प्रतिक्रिया के बाद लाल सिंह चड्ढा को 6 अक्टूबर को ओटीटी के नेटफ्लिक्स प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया। एक हफ्ते के भीतर फिल्म को पूरी दुनिया में गजब का रिस्पांस मिला है।

लाल सिंह चड्ढा दुनिया भर के 13 देशों में फिल्मों के मामले में टॉप 10 में शामिल हो गई है, जिसमें यूएई, मॉरीशस, बांग्लादेश, ओमान, श्रीलंका, बहरीन, मलेशिया और सिंगापुर शामिल है।

बता दें कि ‘लाल सिंह चड्ढा’ हॉलीवुड क्लासिक ‘फॉरेस्ट गंप’ की हिंदी रीमेक है। बॉक्स ऑफिस पर यह 11 अगस्त को रिलीज हुई थी। फिल्म को बायकॉट ट्रेंड का सामना करना पड़ा था। वर्ल्डवाइड फिल्म ने करीब 88 करोड़ का कलेक्शन किया। ‘लाल सिंह चड्ढा’ को अद्वैत चंदन ने निर्देशति किया।

Related News