15 साल साथ रहने के बाद आमिर खान और किरण राव इसी साल जुलाई में अलग हो गए। आमिर के तीसरी बार शादी करने की खबरें आ रही हैं। कथित तौर पर, अभिनेता अपनी दंगल की सह-कलाकार फातिमा सना शेख के साथ रिश्ते में है, और हाल ही में दोनों की एक तस्वीर वायरल हुई थी। सोशल मीडिया पर लोग कयास लगाने लगे कि दोनों कलाकार गुपचुप तरीके से शादी के बंधन में बंध गए हैं। तो क्या आमिर और फातिमा अब शादीशुदा कपल हैं? तो चलिए हम आपको सच बताते हैं।

आमिर और फातिमा की एक तस्वीर वाला एक ट्वीट वायरल हो गया है। ट्वीट में दावा किया गया है कि फातिमा आमिर की तीसरी पत्नी हैं। हालांकि, हम अपने पाठकों को बता दें कि यह एक मॉर्फ्ड तस्वीर है।

असली तस्वीर में आमिर और किरण थे। दोनों ने आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की सगाई में पैपराजी के लिए पोज दिए थे। वायरल हो रही फोटो में किरण के चेहरे की जगह फातिमा के चेहरे को लगा दिया गया है।

तो अब ये साफ हो गया है कि आमिर और फातिमा ने शादी नहीं की है. दंगल के बाद, दोनों को ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में बड़े पर्दे पर एक साथ देखा गया था। जहां दंगल एक ब्लॉकबस्टर थी, वहीं ठग्स ऑफ हिंदोस्तान बॉक्स ऑफिस पर अपनी छाप छोड़ने में नाकाम रही।

अपने अलगाव के दौरान, आमिर और किरण ने एक बयान में कहा था, “इन 15 खूबसूरत वर्षों में हमने एक साथ जीवन भर के अनुभव, खुशी और हँसी साझा की है, और हमारा रिश्ता केवल विश्वास, सम्मान और प्यार से बढ़ा है। अब हम अपने जीवन में एक नया अध्याय शुरू करना चाहेंगे - अब पति-पत्नी के रूप में नहीं, बल्कि एक-दूसरे के लिए सह-माता-पिता और परिवार के रूप में।"

Related News