कपिल शर्मा के चाहने वालों की संख्या पूरी दुनिया में है। उन्होंने पिछले महीने अपने लाइव शो की शुरुआत की थी, वास्तव में एक प्रशंसक ने उन्हें अपनी ड्राइंग दी थी। बता दे की, लड़की पलक भांबरी है जिसने कपिल से मिलने के लिए कुछ घंटों तक शांति से इंतजार किया और फिर उसे अपना चित्र उपहार में दिया। उसने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीरें साझा कीं, जिसे कॉमेडियन ने 'धन्यवाद' और दिल वाले इमोजी के साथ फिर से साझा किया।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, अभिनेता भी लाइव शो के एक और दौर के लिए अपनी द कपिल शर्मा शो टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया जाने वाले हैं, जिसके बाद वह मुंबई लौट आएंगे और द कपिल शर्मा शो पर काम करना शुरू करेंगे। शो अधिक प्रतिभाओं को लाने की कोशिश कर रहा हो, मगर उनके खुले सोशल मीडिया पोस्ट ने कॉमेडियन सुनील ग्रोवर के वापस आने के लिए टिप्पणियों को जन्म दिया।

द कपिल शर्मा शो में सुनील ग्रोवर ने डॉक्टर मशहूर गुलाटी का किरदार निभाया था। 2017 में उन्होंने कपिल शर्मा के साथ हवा में लड़ाई के बाद शो छोड़ दिया। द कपिल शर्मा शो के दर्शकों और प्रशंसकों के बीच एक बड़ा प्रशंसक आधार है, चाहे वह वृद्धावस्था, मध्यम आयु वर्ग, युवा या बच्चे हों।

शो के वर्तमान कलाकारों में सुमोना चक्रवर्ती, कीकू शारदा, सुदेश लहरी, कृष्णा अभिषेक और चंदन प्रभाकर जैसे प्रसिद्ध चेहरे शामिल हैं। शो, जिसके सितंबर में वापस आने की उम्मीद है, अर्चना पूरन सिंह को स्थायी अतिथि न्यायाधीश के रूप में देखेंगे।

Related News