तेलुगु सुपरस्टार महेश बाबू स्टारर श्रीमानथुडू ने 5 साल पूरे कर लिए क्योंकि फिल्म 7 अगस्त, 20015 को रिलीज़ हुई थी। सामाजिक संदेश उन्मुख फिल्म कोराटा शिवा द्वारा निर्देशित और बैनर माइथरी मूवी मेकर्स और जी महेश बाबू एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले निर्मित की गई थी। लिमिटेड श्रुति हासन ने इस फिल्म में महिला प्रधान भूमिका निभाई। मुख्य जोड़ी के अलावा, फिल्म में जगपति बाबू और राजेंद्र प्रसाद भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। महेश बाबू के प्रशंसक ट्विटर पर # 5YearsforNONBBIHSrimanthudu ट्रेंड कर रहे हैं।

एक अन्य ट्विटर उपयोगकर्ता ने लिखा: # 5YearsforNONBBIHSrimanthudu मास बीबी एक उत्तम दर्जे की, स्लीक फिल्म के साथ संग्रह। कोराताला शिवा ने #Srimanthudu को व्यावसायिक रूप से पैक किया- व्यावसायिक तत्व + गांवों का सामाजिक कल्याण + पारिवारिक नाटक #SSMB #MaheshBabu 'वापसी गर्जना सनसनीखेज थी। हमेशा उनके करियर की सर्वश्रेष्ठ फिल्म में से एक होगी।

आज, 7 अगस्त 2020 को, महेश बाबू और श्रुति हासन स्टारर श्रीमंथुडु अपनी रिलीज़ के दो साल पूरे कर रहे हैं। श्रीमंथुडु एक करोड़पति की कहानी है जो एक गांव को बदलने की कसम खाता है और सभी बाधाओं का सामना करने की कोशिश करता है। यह फिल्म श्रीमंथुडु महेश बाबू के करियर की सबसे उच्च श्रेणी में से एक है।

Related News