बॉलीवुड के लोकप्रिय अभिनेता अक्षय कुमार हमेशा किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। अभी पिछले दिनों पीएम मोदी के साथ उनका नॉन पॉलिटिकल इंटरव्यू काफी चर्चा में रहा। इसके अलावा अपनी नागरिकता को लेकर अक्षय कुमार ने एक ट्वीट किया था, जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गया था।

बता दें कि इन सबके बावजूद अक्षय कुमार अपनी प्रोफेशनल लाइफ में हमेशा व्यस्त रहते हैं। एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान वह स्टेज पर राधिका आप्टे और विक्की कौशल के साथ नज़र आए। इस कार्यक्रम के दौरान जब विक्की कौशल ने उनसे पंजाबी में पूछा कि आपकी ऐसी कौन सी फिल्म है जिन्हें आप बच्चों को नहीं दिखाना चाहेंगे?

तब अक्षय कुमार ने मुस्कुराते हुए कहा कि मेरी उस फिल्म का नाम गरम मसाला है, जिसे मैं अपने बच्चों को नहीं दिखाना चाहूंगा। क्योंकि उस फिल्म में मैं एक बार में 3-4 लड़कियों को डेट कर रहा था और इस कॉमेडी फिल्म में मेरा काफी दिलफेंक किस्म का किरदार था।

विक्की कौशल ने पूछा कि आप पत्नी को टि्वंकल खन्ना बतौर एक्ट्रेस ज्यादा पसंद करते हैं या फिर एक लेखक के तौर पर। इस सवाल के जवाब में अक्षय ने कहा कि मुझे ट्विंकल खाना अपनी पत्नी के तौर पर ज्यादा पसंद है।

Related News