आपने कॉलेज के छात्रों की पार्टियों के बारे में सुना होगा उनके मौज-मस्ती भरे कामों के बारे में जानते होंगे लेकिन आज जो हम आपको बताने जा रहे हैं वो वाकई में अपने आप में हर किसी के लिए अनसुना ही है। जी हां, मामला मेरठ के एक फेमस इंटर गर्ल्स कॉलेज का हैं।

जहां कुछ लड़कियों ने शराब के नशे में धुत होकर जमकर हंगामा मचाया। कॉलेज में जैसे ही ये खबर फैली पूरा कॉलेज प्रशासन हैरान रह गया। इसके बाद छात्राओँ की जांच की गई और उनके खिलाफ सख्त एक्शन लेते हुए उन्हें कॉलेज से निकाल दिया गया।

मामला यहां भी शांत नहीं हुआ इसके बाद कॉलेज ने सभी छात्राओं के माता-पिता को इसके बाद बुलाया और पूरे मामले से अवगत करवाया। माता-पिता की तरफ से इस तरह की गलती के लिए माफी मांगे जाने के बाद

और दुबारा ना होने के भरोसे के बाद कॉलेज ने उनका निष्कासन रद्द कर दिया लेकिन 14 अगस्त तक पाबंदी जरूर लगा दी। छात्राओं द्वारा की गई इस हरकत का पता कॉलेज को तब चला जब किसी व्यक्ति ने कॉलेज को सूचना दे दी थी कि कुछ छात्राएं कॉलेज की बस में शराब पीकर हंगामा कर रही है।

इसके बाद कॉलेज स्टाफ ने मामले को गंभीरता से लेते हुए इसकी जांच की तो उसमें 10वीं, 11वीं और 12वीं की 7 छात्राओं के नाम सामने आए। यह भी सामने आया कि उन छात्राओं ने कॉलेज की कैंटीन के बाहर भी शराब पी थी।

घटना के बाद कॉलेज पहुंचे छात्राओं की इस हरकत से काफी शर्मसार दिखाई दिए और कॉलेज से माफी मांगी जिसके बाद कॉलेज ने मामले को शांत किया।

Related News