जॉब डेस्क: अगर आप कृषि विभाग में नौकरी करना चाहते है तो आपके लिए सुनहरे मौका आ गया है जी हां भारथिअर विश्वविद्यालय तमिलनाडु ने परियोजना सहयोगी के रिक्त पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे है जिसमें पात्र और योग्य उम्मीदवार आवेदन कर सकते है आपकों जानकारी के लिए बतादें की इस नौकरी के लिए आप 26 अप्रैल 2019 तक आवेदन कर सकते है जो इसकी अंतिमतिथि है,
जिसके लिए आप जल्द से जल्द आवेदन करें इस नौकरी से जुड़ी कई महत्वपूर्ण जानकारी जैसे आवेदन करने की अंतिम तिथि, आवेदन शुल्क, नौकरी के लिए चयन प्रक्रिया, आयु सीमा, जिन पदों पर भर्ती निकली उनका विवरण, पदों के नाम, शैक्षणिक योग्यता, की जानकारी हम आपकों नीचे विस्तार से बता रहे है आइए देखें.


इस पद का नाम है- परियोजना सहयोगी
कुद पदों की संख्या है- 01
स्थान . कोयम्बतूर
ये होनी चाहिए उम्मीदवारों की आयु सीमा- अधिकतम आयु सीमा विभाग के अनुसार ही मान्य होगी एंव विशेष वर्ग के उम्मीदवारों को आयु सीमा में विभाग के नियमानुसार छूट दी जाएगी
जरूरी है ये आवश्यक शैक्षणिक योग्यता- उम्मीदवार ने किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से बीएससी /M.Sc। / एम.फिल। जूलॉजी / जेनेटिक्स / ह्यूमन जेनेटिक्स एंड मॉलिक्यूलर बायोलॉजी / बायोटेक्नोलॉजी / लाइफ साइंसेज / बायोकैमिस्ट्री / माइक्रोबायोलॉजी पास कर ली हो एंव अऩुभव हो.


इस तरह होगा चयन- चयन प्रक्रिया लिखित परीक्षा के बाद साक्षात्कार के आधार पर होगी.
अगर आप पात्र है तो आप इस तरह कर सकते है आवेदन-योग्य एंव इच्छुक उम्मीदवार आवेदन के लिए निर्धारित प्रारूप पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं तथा अपनी शिक्षा एंव योग्यता सम्बंधी जानकारी, जन्म की तारीख, अपनी प्रतिशतता एंव अन्य जानकारी मूल दस्तावेजों में देखकर सही भरें उम्मीदवारो से आवेदन करते समय गलतियॉ न करने का अनुरोध है.

Related News