जॉब डेस्क: अगर आप नौकरी की तलाश में है तो आपके लिए सुनेहरा मौका आ गया है जी हां भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड, बंगलोर ने इंजीनियर ;सिविल और इलेक्ट्रिकल के रिक्त पदों पर पात्र और योग्य उम्मीदवारोंं से आवेदन मांगे है जिसके लिए आप15.6.2019 तक आवेदन कर सकते है आपकों बता दें कि यह आवेदन करने की अंतिम तिथि है जिसके लिए आप जल्द से जल्द आवेदन करें इस नौकरी से जुड़ी कई महत्वपूर्ण जानकारी हम आपकों यहां बता रहे है जैसे-आवेदन शुल्क, नौकरी के लिए चयन प्रक्रिया, नौकरी के लिए आयु सीमा, जिन पदों पर भर्ती निकली उनका विवरण, पदों के नाम, नौकरी के लिए शैक्षणिक योग्यता, कुल पदों की संख्या जैसी जानकारी यहां देखें..

पद का नाम-इंजीनियर सिविल और इलेक्ट्रिकल
कुल पद- 19
स्थान-बंगलोर
यह होनी चाहिए उम्मीदवारों की आयु सीमा-उम्मीदवारों की अधिकतम आयु 26 वर्ष मान्य होगी और आरक्षित वर्ग को आयु सीमा में छूट दी जाएगी.



यह होनी चाहिए आवश्यक शैक्षणिक योग्यता-उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से सिविल, इलेक्ट्रिकल, पर्यावरण में बी.टेक डिग्री प्राप्त हो और अनुभव हो.
इस तरह होगा चयन-उम्मीदवार का लिखित परीक्षा के आधार पर चयन होगा.
इस तरह आप कर सकते है आवेदन-उम्मीदवार 15-6-2019 को साक्षात्कार में भाग ले सकते हैं। उम्मीदवारों की तिथि के अनुसार साक्षात्कार के समय उनके साथ प्रमाणित और मूल दस्तावेज साथ लाने हैं.

Related News