नमस्कार दोस्तों, हम आपके लिए रोज सरकारी नौकरी से संबंधित आवश्यक जानकारी लेकर आते है। दोस्तों अगर आपने अभी तक हमारे चैनल को फॉलो नही किया है तो ऊपर पीले रंग के फॉलो बटन पर क्लिक कर हमें फॉलो कर लें और हमारे आर्टिकल को लाइक और अपने दोस्तों के साथ शेयर करना ना भूलें।

मेडिकल फील्ड में सरकारी नौकरी की तरह कर रहे लोगों के लिए यह खबर काम की हो सकती है। कर्मचारी राज्य बीमा निगम ने इंश्योरेंस मेडिकल ऑफिसर ग्रेड II (एलोपैथिक) पदों की भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। इन पदों पर काम करने के इच्छुक और योग्य उम्मीदवार अंतिम तिथि से पहले इन पदों के लिए आवेदन कर सकते है। सभी उम्मीदवारों से निवेदन है की इस सरकारी नौकरी के लिए आवेदन करने से पहले भर्ती संबंधी सभी जरुरी जानकारियाँ पढ़ लें जो कि इस प्रकार है।

आवेदन शुरू होने की तिथि - 12 अक्टूबर 2018

आवेदन की अंतिम तिथि - 10 नवम्बर 2018

संस्थान का नाम - कर्मचारी राज्य बीमा निगम

रिक्त पद का नाम - इंश्योरेंस मेडिकल ऑफिसर ग्रेड II (एलोपैथिक)

रिक्त पदों की संख्या - 771 पद

आयु सीमा - उम्मीदवार की आयु 30 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए।

चयन प्रक्रिया - उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा।

वेतनमान - रूपये 53,100-1,67,800/-

शैक्षणिक योग्यता - आवेदनकर्ता के पास किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से मेडिकल डिग्री होनी चाहिए। आवश्यक योग्यता की अधिक जानकारी के लिए ऑफिशियल नोटिफिकेशन देखें।

आवेदन की फीस - जनरल (पुरुष) - 500 रूपये, अन्य - 250 रूपये

ऑफिशियल वेबसाइट - www.esic.nic.in

आवेदन कैसे करें - इन पदों पर काम करने के योग्य और इच्छुक उम्मीदवार अंतिम तिथि 10 नवम्बर 2018 से पहले विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट से ऑनलाइन आवेदन कर सकते है।

Related News