PC: tv9hindi

हाल ही में उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड (यूपीपीआरपीबी) द्वारा रिक्त पदों को भरने के लिए कई रिक्तियों की घोषणा की गई है। कांस्टेबल और इंस्पेक्टर जैसे पदों पर भर्ती के लिए हाल ही में अधिसूचना जारी की गई है। साथ ही साल 2022 में हजारों रिक्तियों के लिए परीक्षा की तारीखें भी घोषित कर दी गई हैं।

यूपीपीआरपीबी ने रेडियो ऑपरेटर, सहायक ऑपरेटर और हेड ऑपरेटर पदों के लिए परीक्षा तिथियों की घोषणा की है। यूपी पुलिस में इन पदों के लिए परीक्षाएं जनवरी 2024 के अंतिम सप्ताह में शुरू होने वाली हैं। इन रिक्तियों के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार निम्नलिखित चरणों का उपयोग करके परीक्षा कार्यक्रम की जांच कर सकते हैं:

यूपी पुलिस परीक्षा अनुसूची की जाँच करने के चरण:

आधिकारिक वेबसाइट uppbpb.gov.in पर जाएं।
होमपेज पर संबंधित लिंक पर क्लिक करें।
दिए गए लिंक पर नेविगेट करें।
परीक्षा कार्यक्रम पीडीएफ प्रारूप में खुलेगा।
परीक्षा कार्यक्रम जांचें और प्रिंटआउट लें।
यूपीपीआरपीबी द्वारा उपलब्ध कराया गया विवरण:

UPPRPB ने दी जानकारी

परीक्षा कब होगी?
उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड (यूपीपीआरपीबी) द्वारा जारी अधिसूचना के अनुसार, रेडियो श्रेणी में सहायक ऑपरेटर, वर्कशॉप स्टाफ और हेड ऑपरेटर जैसे पदों के लिए परीक्षाएं आयोजित की जाएंगी। ऑनलाइन परीक्षाएं 29 जनवरी, 2024 से 10 फरवरी, 2024 तक होने वाली हैं। परीक्षा के बारे में विस्तृत जानकारी के लिए उम्मीदवार बोर्ड की वेबसाइट uppbpb.gov.in पर जा सकते हैं। गौरतलब है कि हाल ही में उत्तर प्रदेश पुलिस में 62,000 पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया गया है.

Follow our Whatsapp Channel for latest Sports News

Related News