कोरोना के मामले दिन पर दिन बढ़ते जा रहे है, लेकिन इसी बीच छात्रों की पढ़ाई का नुकशान है लेकिन आपको बता दे यूपी बोर्ड में टॉप करने वालों के लिए बड़ा ऐलान किया है। उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है कि सरकार यूपी बोर्ड में टॉप करने वाले छात्रों को एक-एक लाख रुपये और लैपटॉप का तोहफा देगी। इतना ही नहीं, उनके घर तक पक्की सड़क का निर्माण भी करवाएगी।

20-20 छात्रों को मिलेगा तोहफा केशव प्रसाद मौर्य ने अमर शहीद चंद्रशेखर आजाद सर्किट हाउस के सभागार में आयोजित कार्यक्रम में डिजिटल माध्यम से 600 करोड़ की परियोजनाओं का लोकार्पण किया। इसके बाद उन्होंने कहा कि बच्चे हमारे देश का भविष्य हैं। उन्होंने कहा कि यूपी सरकार बोर्ड में टॉप करने वाले मेधावी छात्रों को तोहफा देकर उनका उत्साह बढ़ाएगी।

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है कि जिन टॉपर छात्रों के घर तक जाने के लिए पक्की सड़क नहीं है, उनके घर तक पक्की सड़क का निर्माण लोक निर्माण विभाग कराएगा। ये तोहफा यूपी बोर्ड में टॉप करने वाले 20-20 छात्रों को दिया जाएगा। उन्होंने कहा है कि सीबीएसई, आईसीएसई और अन्य बोर्ड के टॉपर्स के घर तक भी पक्की सड़क बनावाई जाएगी।

loading...

Related News