भारतीय विशिष्ट पहचान प्राधिकरण (यूआईडीएआई) निदेशक और सहायक महानिदेशक (प्रौद्योगिकी) पदों के लिए आवेदन आमंत्रित कर रहा है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार यूआईडीएआई की आधिकारिक वेबसाइट - www.uidai.gov.in के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। यह भर्ती अभियान संगठन में कुल 5 पदों को भरेगा। आवेदन करने की अंतिम तिथि 16 अगस्त, 2022 है।

यूआईडीएआई द्वारा जारी आधिकारिक अधिसूचना में कहा गया है, "आवेदन ईमेल आईडी: deputation@uidai.net.in पर ईमेल के माध्यम से भी भेजा जा सकता है। अंतिम तिथि के बाद प्राप्त आवेदनों पर विचार नहीं किया जाएगा।"

यूआईडीएआई भर्ती 2022: रिक्ति का विवरण

निदेशक: 3 पद
सहायक महानिदेशक (प्रौद्योगिकी): 1 पद
निदेशक (प्रौद्योगिकी): 1 पद

यूआईडीएआई भर्ती 2022: पात्रता मानदंड

यदि आप उपर्युक्त पदों के लिए आवेदन करने के इच्छुक और योग्य हैं, तो आप शैक्षिक योग्यता, आयु सीमा और चयन प्रक्रिया के बारे में अधिक जानने के लिए नीचे दी गई आधिकारिक अधिसूचना देख सकते हैं।


यूआईडीएआई भर्ती 2022: आधिकारिक नोटिफिकेशन लिंक

यूआईडीएआई भर्ती 2022: आवेदन कैसे करें

उम्मीदवार उपरोक्त पदों के लिए 16 अगस्त, 2022 से पहले आधिकारिक वेबसाइट - uidai.gov.in के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। वे www.deputation@uidai.net.in पर ईमेल के माध्यम से भी आवेदन भेज सकते हैं। या निर्धारित प्रारूप में आवेदन निदेशक (एचआर), भारतीय विशिष्ट पहचान प्राधिकरण (यूआईडीएआई), बांग्ला साहिब रोड, काली मंदिर के पीछे, गोले मार्केट, नई दिल्ली-110001 को आवेदन प्राप्ति की अंतिम तिथि को या उससे पहले पहुंच जाने चाहिए।

आवेदनों की प्राप्ति 16.08.2022 है।


यूआईडीएआई भर्ती 2022: महत्वपूर्ण तिथियां

आवेदन करने की आखिरी तारीख 16 अगस्त 2022 है

Related News