आप क्या कहेंगे अगर हम आपसे कहें कि आपके पास करने के लिए कुछ नहीं है, बस खाओ और आपको पैसे मिलेंगे? अब आप कहेंगे कि हम मजाक करने में अच्छे हैं। खैर, यह मजाक नहीं है। जी हां, सोशल मीडिया पर एक कैंडी कंपनी अजीबोगरीब जॉब ऑफर दे रही है, जिसने हर तरफ सनसनी मचा दी है। इसके तहत साथी को सिर्फ कैंडी खानी होगी और उसका सालाना पैकेज 61 लाख रुपये होगा। जी हां, आपको यकीन नहीं करना चाहिए, लेकिन यह सच है। वैसे अगर आप भी कैंडी लवर हैं तो आप इस जॉब को हाथ से जाने नहीं देंगे।

दरअसल, कनाडा की यह कंपनी एक मुख्य कैंडी अधिकारी की तलाश में है, जिसका काम कैंडी का परीक्षण करना होगा और यह बताना होगा कि यह कैसा है और इसमें क्या सुधार करने की जरूरत है। सबसे बड़ी और सबसे आश्चर्यजनक बात यह है कि कंपनी इस पद के लिए चुने गए व्यक्ति को सिर्फ कैंडी टेस्ट करने के लिए सालाना $ 100,000 कनाडाई डॉलर (भारतीय मुद्रा में 61.36 लाख रुपये) का भुगतान करने के लिए तैयार है।

आपको बता दें कि कंपनी ने पिछले दिनों अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट @candyfunhouseca से एक विज्ञापन शेयर किया है। इस विज्ञापन में लिखा है कि कंपनी एक चीफ कैंडी ऑफिसर की तलाश कर रही है। सबसे दिलचस्प बात यह है कि यह जॉब ऑफर 5 साल की उम्र के बच्चों के लिए भी है। हां, और विज्ञापन में लिखा है कि अगर बच्चे के माता-पिता चाहें तो वे भी इसके लिए आवेदन कर सकते हैं। अब आप चाहें तो तुरंत आवेदन करें।

Related News