कक्षा में बैठने वाले लास्ट बेंचर्स हमेशा ही जबरदस्त है और उनकी क्रिएटिविटी भी काफी कमाल की होती है। उनकी क्रिएटिविटी को आप इन तस्वीरों के माध्यम से देख सकते हैं। लास्ट बेंचर्स पढाई के अलावा खुद को और कामों में भी इन्वॉल्व रखते हैं। इन्हे आप सबसे कूल स्टूडेंट्स कह सकते हैं। आज हम आपको ऐसी ही फोटोज दिखाने जा रहे हैं जिन्हे देख कर आप लास्ट बेंच पर बैठने वाले स्टूडेंट्स की क्रिएटिविटी देख पाएंगे।

दूध फट गया है इसको भला इस से अच्छे से दिखाने का और क्या तरीका हो सकता है। इतना दिमाग इसके लिए कोई और नहीं लगा सकता था। यह वाकई काफी क्रिएटिव है।

बच्चों का दिमाग इतना तेज होता है कि ये कभी कहीं भी बैठ कर कुछ भी सोच लेते हैं। हम इस बारे में इतना नहीं सोच सकते हैं। इनकी इमेजिनेशन के सामने बड़ों बड़ों की इमेजिनेशन फेल है।

असल में क्लास में बैठने का असली मजा लास्ट बेंचर्स ही लेते हैं। पढ़ने वाले बच्चे केवल पढाई पर ध्यान देते हैं लेकिन लास्ट बेंचर्स अपना दिमाग मानों चारों ओर रखते हैं।

क्या आपने किसी लड़की को लाइन मारी है? अगर नहीं तो इस तरह कभी किसी लड़की पर लाइन मारने का ट्राई कीजिए। यकीन मानिए इस तरह से आप किसी भी लड़की पर लाइन मार सकते हैं।

अब है तो ये गिरी हुंई हरकत पर जो भी है बहुत ही ज्यादा सही है। अब किसने सोचा था कि कोई स्टूडेंट इतनी गिरी हुई हरकत भी कर सकता है। जो भी कहिए ये दिमाग बड़ा ही कमाल का आईडिया है।

हर कोई कहते है कि आपका लड़का हाथ से निकलता जा रहा है, पर ये लड़का तो वाकई में हाथ से निकलता जा रहा है। तो आपका इस बारे में क्या कहना है?

किताबों में फोटोज जरूर होती है। लेकिन किसी को क्या पता कि इन फोटोज के साथ इतनी क्रिएटिविटी दिखाई जा सकती है। आप जरा इस बच्चे की क्रिएटिविटी पर नजर डालिए।

Related News