कर्मचारी चयन आयोग (एसएससी) ने हाल ही में दिल्ली पुलिस सब इंस्पेक्टर और सीएपीएफ परीक्षा 2023 के शारीरिक दक्षता परीक्षण/शारीरिक मानक परीक्षण (पीईटी/पीएसटी) के परिणामों की घोषणा की है। परीक्षा के इस चरण में भाग लेने वाले उम्मीदवार अपने परिणाम देख सकते हैं आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in पर जाकर।

Google

परिणाम उपलब्धता:

पीईटी/पीएसटी परीक्षा के परिणाम अब आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध हैं, जिससे उम्मीदवार अपने प्रदर्शन की जांच कर सकते हैं। आधिकारिक वेबसाइट का पता ssc.nic.in है।

प्रत्यक्ष परिणाम लिंक:

उम्मीदवारों की सुविधा के लिए, आधिकारिक वेबसाइट पते के साथ परिणामों की जांच करने के लिए एक सीधा लिंक प्रदान किया गया है। यह परीक्षा के परिणाम तक आसान और त्वरित पहुंच सुनिश्चित करता है।

Google

अगले दौर का कार्यक्रम:

पीईटी/पीएसटी दौर के पूरा होने के साथ, अब ध्यान परीक्षा के अगले चरण पर केंद्रित हो गया है। दूसरा पेपर 8 जनवरी 2024 को होने वाला है।

पिछला पेपर परिणाम:

पहले पेपर के नतीजे 25 अक्टूबर को घोषित किए गए थे, जिसमें 31,277 उम्मीदवारों को सफल घोषित किया गया था। ये उम्मीदवार पीईटी और पीएसटी राउंड के लिए आगे बढ़े। इस दौर से, 8543 उम्मीदवार सफलतापूर्वक उत्तीर्ण हुए हैं और आगामी दूसरे पेपर में भाग लेने के लिए तैयार हैं।

Google

परिणाम कैसे डाउनलोड करें:

  • आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in पर जाएं।
  • मुखपृष्ठ पर, "परिणाम" टैब ढूंढें और क्लिक करें।
  • "एसएससी दिल्ली पुलिस और सीएपीएफ पीईटी/पीएसटी परिणाम 2023" नामक लिंक ढूंढें और उस पर क्लिक करें।
  • परिणाम प्रदर्शित करने वाला एक नया पेज खुलेगा।
  • योग्य उम्मीदवारों की सूची जांचें और भविष्य के संदर्भ के लिए इसे डाउनलोड करें।

Related News