PC: amarujala

सिम्बायोसिस इंस्टीट्यूट ऑफ डिज़ाइन (SID) ने आज, 6 जनवरी को SEED एडमिट कार्ड 2024 जारी कर दिया है। जिन उम्मीदवारों ने सिम्बायोसिस डिज़ाइन प्रवेश परीक्षा के लिए पंजीकरण कराया है, वे आधिकारिक वेबसाइट - sid.edu.in से अपने प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं। SEED 2024 परीक्षा 14 जनवरी को होने वाली है।

SEED 2024 एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए, उम्मीदवारों को अपनी ईमेल आईडी और पासवर्ड का उपयोग करके हॉल टिकट पोर्टल पर लॉग इन करना होगा। एडमिट कार्ड SEED प्रवेश परीक्षा में उपस्थित होने के लिए आवश्यक एक महत्वपूर्ण दस्तावेज है, और किसी भी उम्मीदवार को इसके बिना परीक्षा देने की अनुमति नहीं दी जाएगी।

SEED 2024 परीक्षा 14 जनवरी को प्रॉक्टर्ड मोड (पीसी/लैपटॉप-आधारित) के माध्यम से ऑनलाइन आयोजित की जाएगी। सिम्बायोसिस में प्रस्तावित डिज़ाइन कार्यक्रमों में प्रवेश पाने के इच्छुक उम्मीदवारों को SEED परीक्षा में भाग लेना और अर्हता प्राप्त करना आवश्यक है।

SEED 2024 के एडमिट कार्ड में उम्मीदवार का नाम, आवेदन पत्र संख्या, रोल नंबर, परीक्षा केंद्र, उपस्थिति समय, उम्मीदवार की फोटो और हस्ताक्षर सहित विभिन्न विवरण शामिल हैं। इसके अतिरिक्त, यह परीक्षा के दिन के लिए निर्देश और डिटेल्स प्रदान करेगा।

उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे 2024 के लिए सभी SEED परीक्षा निर्देशों को ध्यान से पढ़ें और उनका पालन करें। एडमिट कार्ड में किसी भी विसंगति की सूचना तुरंत अधिकारियों को दी जानी चाहिए।

SEED 2024 एडमिट कार्ड डाउनलोड इस तरह करें:

आधिकारिक SEED वेबसाइट sid.edu.in पर जाएं।
'SEED 2024 एडमिट कार्ड डाउनलोड' टैब चुनें।
लॉगिन आईडी और पासवर्ड दर्ज करें।
'सबमिट' बटन पर क्लिक करें।
सफल लॉगिन पर, SEED एडमिट कार्ड 2024 स्क्रीन पर प्रदर्शित होगा।
SEED हॉल टिकट डाउनलोड करें और प्रिंटआउट लें।

उम्मीदवारों को परीक्षा के दिन एडमिट कार्ड और एक वैध फोटो आईडी, जैसे आधार कार्ड, पासपोर्ट, ड्राइवर का लाइसेंस या वोटर कार्ड अपने साथ रखना चाहिए। SEED 2024 परीक्षा 14 जनवरी को निर्धारित है।

Follow our Whatsapp Channel for latest News

Related News