हैदराबाद: तेलंगाना के स्कूल और शैक्षणिक संस्थान 8 जनवरी से 16 जनवरी तक बंद रहेंगे, मुख्यमंत्री कार्यालय ने इसकी जानकारी दी.

सीएमओ के अनुसार, "तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने निर्देश दिया है कि राज्य के सभी शैक्षणिक संस्थानों में 8 जनवरी से 16 जनवरी तक छुट्टी की घोषणा की जाए।" यह निर्णय तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव द्वारा राज्य में सीओवीआईडी ​​​​-19 मामलों की उच्च वृद्धि के आलोक में महामारी के परिदृश्य का आकलन करने के लिए बुलाई गई बैठक में किया गया था।



बढ़ते सीओवीआईडी ​​​​-19 मामलों के आलोक में, मुख्यमंत्री ने राज्य के स्वास्थ्य मंत्री हरीश राव और चिकित्सा अधिकारियों से राज्य भर के सरकारी अस्पतालों में सभी प्रकार के बुनियादी ढांचे को बढ़ाने के साथ-साथ मौजूदा बेड, ऑक्सीजन बेड, दवाएं और परीक्षण किट से लैस करने को कहा। जैसी जरूरत थी।

मुख्यमंत्री ने आगे लोगों से कहा कि वे COVID-19 ओमिक्रॉन संस्करण से चिंतित न हों, बल्कि सतर्क रहें और आत्म-नियंत्रण का अभ्यास करें। सीएमओ के अनुसार, उन्होंने लोगों से काम पर सतर्क रहने, मास्क पहनने और सरकार की COVID-19 आवश्यकताओं का पालन करने का आग्रह किया।

इस बीच, तेलंगाना ने सोमवार को 482 नए सीओवीआईडी ​​​​-19 मामले दर्ज किए, जिससे राज्य में कुल संक्रमणों की संख्या 6,82,971 हो गई। एक और मौत के साथ, राज्य में अब मरने वालों की संख्या 4,031 हो गई है।

Related News