भारतीय कृत्रिम अंग निर्माण निगम (ALIMCO), कानपुर ने मैनेजर समेत कई पदों पर वैकेंसी निकाली है. इन पदों पर आवेदन की प्रक्रिया चल रही है। जिन उम्मीदवारों ने अभी तक इन पदों के लिए आवेदन नहीं किया है। वे 18 जनवरी 2022 तक आधिकारिक पोर्टल alimco.in के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। बता दें कि कुल 33 रिक्त पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए हैं।

महत्वपूर्ण तिथि:-
आवेदन की अंतिम तिथि - 18 जनवरी 2022



पदों का विवरण:-
महाप्रबंधक विपणन के 1 पद, वरिष्ठ प्रबंधक आईटी के 1 पद, वरिष्ठ प्रबंधक-वित्त एवं लेखा के 1 पद, वरिष्ठ प्रबंधक- अनुरक्षण यांत्रिकी के 1 पद सहित कुल 33 रिक्त पदों को भरा जाएगा।

शैक्षिक योग्यता:-
जनरल मैनेजर मार्केटिंग के पद के लिए उम्मीदवारों के पास किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से एमबीए की डिग्री होनी चाहिए। उम्मीदवारों को 55% अंक पास करने चाहिए। सीनियर मैनेजर आईटी के पद के लिए उम्मीदवारों के पास कंप्यूटर सैंटर में बी.टेक या एमसीए की डिग्री होनी चाहिए।

आयु सीमा:-
इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की उम्र 30 साल से 55 साल के बीच होनी चाहिए. उम्मीदवारों की आयु की गणना 1 दिसंबर, 2021 से की जाएगी। आरक्षित श्रेणी के उम्मीदवारों को भी सरकारी नियमों के अनुसार ऊपरी आयु सीमा से छूट दी गई है।

चयन प्रक्रिया:-
उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा, साक्षात्कार या दोनों प्रक्रिया के माध्यम से किया जाएगा।

Related News