दिल्ली मेट्रो कॉर्पोरेशन लिमिटेड ने असिस्टेंट मैनेजर के पद पर भर्ती निकाली है। इसके तहत कुल 30 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार DMRC के आधिकारिक पोर्टल delhimetrorail.com पर जा सकते हैं। इस पद के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 26 नवंबर है। शॉर्टलिस्ट उम्मीदवारों की सूची आधिकारिक पोर्टल पर दिसंबर के तीसरे सप्ताह में जारी की जाएगी। इसके अलावा, चयनित उम्मीदवारों को आगे की स्क्रीनिंग परीक्षा के लिए बुलाया जाएगा। स्क्रीनिंग टेस्ट में एक साक्षात्कार और एक मेडिकल फिटनेस टेस्ट शामिल होगा। उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि दिसंबर के अंतिम सप्ताह में साक्षात्कार का आयोजन डीएमआरसी मेट्रो भवन, बाराखंभा रोड, नई दिल्ली में ऑनलाइन मोड के माध्यम से किया जाएगा।

शैक्षिक योग्यता:
इस पद के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से 60% अंकों के साथ स्नातक होना चाहिए। इसके अलावा, उम्मीदवारों को किसी भी राज्य के मान्यता प्राप्त संस्थान से पटवारी / कानूनगो में एक कोर्स पूरा करना होगा। उम्मीदवारों को भूमि अधिग्रहण और प्रबंधन में न्यूनतम 5 साल का कार्य अनुभव होना चाहिए। इसके अलावा, उम्मीदवारों को पता होना चाहिए कि कंप्यूटर, लैपटॉप, ऑटो सीएडी सॉफ्टवेयर पर कैसे काम करना है।

आवेदन कैसे करें:
DMRC सहायक प्रबंधक 2020 आवेदन पत्र ऑफ़लाइन भरा जाएगा। इसके लिए, उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि अधिसूचना को आवेदन पत्र डाउनलोड करना होगा और सभी आवश्यक विवरणों को कॉलम में सावधानीपूर्वक भरना होगा। एक बार आवेदन पत्र भर जाने के बाद, उम्मीदवारों को सभी आवश्यक दस्तावेजों को संलग्न करना होगा और दिए गए पते पर भेजना होगा - कार्यकारी निदेशक (एचआर), दिल्ली मेट्रो कॉर्पोरेशन लिमिटेड, मेट्रो भवन, फायर ब्रिगेड लेन, बाराखंभा रोड, नई दिल्ली। इसके अलावा, उम्मीदवार सभी दस्तावेजों dmrc.project.rectt@gmail.com के साथ आवेदन पत्र की स्कैन कॉपी भी मेल कर सकते हैं।

अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें: http://www.delhimetrorail.com/CareerDocuments/Advt.-No.-70-AM-Land-Direct-Recruitment-05112020.pdf

Related News