Odisha Sarbodinet Staff Selection Commission ने नर्सिंग ऑफिसर की कुल 6432 पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया है। 27 नवंबर 2020 को आयोग द्वारा जारी संक्षिप्त विज्ञापन (सं। IIE- 25/2019 - 196 (C) / OSSSC) के अनुसार, राज्य सरकार के स्वास्थ्य और परिवार कल्याण विभाग के तहत जिला स्वास्थ्य केंद्र और 8 चिकित्सा राज्य के शहर। कॉलेजों और अस्पतालों में नर्सिंग अधिकारियों के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे गए हैं। इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया के तहत ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन 7 दिसंबर से शुरू होंगे और उम्मीदवार 24 दिसंबर तक पंजीकरण करा सकेंगे।

महत्वपूर्ण तिथियाँ:
आवेदन करने की प्रारंभिक तिथि: 7 दिसंबर 2020
आवेदन करने की अंतिम तिथि: 31 दिसंबर 2020
आवेदन शुल्क जमा करने की अंतिम तिथि: 24 दिसंबर 2020

आवेदन कैसे करें:
OSSSC द्वारा विज्ञापित ओडिशा 6432 नर्सिंग ऑफिसर भर्ती 2020 के लिए आवेदन करने के लिए, उम्मीदवारों को नियत तिथि पर आयोग के आधिकारिक पोर्टल osssc.gov.in पर जाना होगा। उसके बाद, आपको होम पेज पर और साथ ही 7 दिसंबर को उपलब्ध कराए जाने वाले ऑनलाइन आवेदन पत्र से जुड़े लिंक पर क्लिक करना होगा। उम्मीदवारों को आवेदन पृष्ठ पर अनुरोधित विवरण भरकर पहले पंजीकरण करना होगा। इसके बाद, आवंटित पंजीकरण संख्या और पासवर्ड के साथ लॉग इन करके, आप उम्मीदवार आवेदन शुल्क का भुगतान करने और अपना आवेदन जमा करने में सक्षम होंगे। उम्मीदवारों की सुविधा के लिए, OSSSC द्वारा विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए पंजीकरण और आवेदन प्रक्रिया से संबंधित एक दस्तावेज बनाया गया है, जिसे नीचे दिए गए उम्मीदवारों द्वारा देखा जा सकता है।

पोस्ट विवरण:
उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि ओडिशा 6432 नर्सिंग ऑफिसर भर्ती 2020 के लिए जारी विज्ञापन के अनुसार, जिलावार संख्या में रिक्तियों, वेतन, योग्यता (शैक्षिक, आयु और अन्य) और अन्य विवरण भर्ती अधिसूचना के माध्यम से जारी किए जाएंगे। उम्मीदवारों को समय-समय पर ओडिशा 6432 नर्सिंग ऑफिसर भर्ती 2020 अधिसूचना के लिए आयोग की वेबसाइट पर जाना चाहिए।

पंजीकरण और आवेदन प्रक्रिया के दस्तावेज यहां देखें: https://www.osssc.gov.in/images/How_do_I_OSSSO.pdf

Related News