भारतीय प्रबंधन संस्थान, IIM लखनऊ वित्तीय सलाहकार-मुख्य-मुख्य लेखा अधिकारी (FA-COM-CAO), महाप्रबंधक (प्रबंधन विकास कार्यक्रम - MDP), अनुसंधान सहयोगी, अनुसंधान सहायक, और फील्ड अन्वेषक पदों सहित विभिन्न पदों पर भर्ती कर रहा है। शामिल थे। इन पदों के लिए भर्ती प्रक्रिया शुरू हो गई है। इच्छुक उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं। आवेदन संस्थान के आधिकारिक पोर्टल पर ऑनलाइन होगा। कुछ पदों के लिए आवेदन की अंतिम तिथि 15 फरवरी 2021 है, जबकि कुछ पदों के लिए 31 मार्च 2021 निर्धारित की गई है।

इन बातों का ध्यान रखें:
इन पदों के लिए इच्छुक उम्मीदवार संस्थान द्वारा जारी अधिसूचना को पढ़ने के बाद ही आवेदन करें। आवेदन पत्र में किसी भी गलती या कमी को अस्वीकार कर दिया जाएगा।



आवेदन कैसे करें:
इन पदों के लिए इच्छुक उम्मीदवार ऑफलाइन दिए गए फॉर्म को भरकर आईआईएम लखनऊ के आधिकारिक पोर्टल - iiml.ac.in पर आवेदन कर सकते हैं। अभ्यर्थी अपना बायोडाटा संस्थान के आधिकारिक ईमेल आईडी cmm @ iiml .ac.in पर भेजकर आवेदन कर सकते हैं। आरए-एफआई पदों के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 7 फरवरी 2021 है, जीएम पद के लिए, 15 फरवरी 2021 को एफए-कम-सीएओ पद के लिए 31 मार्च 2021 है।

शैक्षिक योग्यता:
वित्तीय सलाहकार-मुख्य-मुख्य लेखा अधिकारी (FA-cum-CAO) के पद के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास ACA या AICWA या MBA (वित्त) या M.Com होना चाहिए। उम्मीदवार के पास 10 साल का कार्यानुभव भी होना चाहिए। दूसरी ओर, जीएम (एमडीपी) पदों के लिए, उम्मीदवार को किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से पीजी डिग्री के साथ 15 वर्ष से अधिक का कार्य अनुभव होना चाहिए। रिसर्च एसोसिएट, रिसर्च असिस्टेंट और फील्ड इन्वेस्टिगेटर के पदों के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास सामाजिक विज्ञान में पीजी डिग्री होनी चाहिए और कंप्यूटर एप्लीकेशन सॉफ्टवेयर का ज्ञान होना चाहिए, इन सभी पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को हिंदी और अंग्रेजी भाषा और ज्ञान की अच्छी जानकारी होनी चाहिए। ग्रामीण और कृषि परिवेश।

अधिक जानकारी के लिए यहां दबाएं:
http://iiml.ac.in/sites/default/files/upload/jobs/812763699Full%20Advertisement.pdf

Related News