एयर इंडिया इंजीनियरिंग सर्विस लिमिटेड ने 70 पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। बता दें कि 'एयरक्राफ्ट मेंटेनेंस इंजीनियर्स' के पदों पर आवेदन के लिए नोटिफिकेशन जारी किया गया है। स्टेशन के अनुसार वेकेंसी निकली गई है और सारी जानकारी हमारी इस खबर में दी गई है जिसके माध्यम से आप जानकारी प्राप्त कर के आवेदन कर सकते हैं।

पद का नाम: एयरक्राफ्ट मेंटेनेंस इंजीनियर्स

पदों की संख्या: 70

स्टेशन के नाम

1. तिरुवनंतपुरम- MRO

2. नागपुर- MRO

अकेडमिक योग्यता

कैंडिडेट्स के पास फिजिक्स, केमेस्ट्री, मैथेमेटिक्स में कक्षा 12वीं पास की डिग्री होना जरुरी है। पूरी जानकारी के लिए आधिकारिक नोटिफिकेशन देखें।

आवेदन फीस

फीस 1000 रुपये है और इसका भुगतान डिमांड ड्राफ्ट द्वारा करना होगा।

उम्र सीमा

जनरल कैटेगरी - 55 साल - 1 जनवरी 2019 तक

SC/ST कैटेगरी- 60 साल- 1 जनवरी 2019 तक

OBC कैटेगरी- 58 साल - 1 जनवरी 2019 तक

एक्स- सर्विसमैन- सरकार के नियम के अनुसार

पे-स्केल

95,000 से 1,28,000 रुपये

अंतिम तारीख

नोटिफिकेशन 11 जनवरी 2019 को जारी किया गया था, जिसके अनुसार नोटिफिकेशन 6 महीने तक वेलिड रहेगा।

कैसे होगा सेलेक्शन

जो कैंडिडेट्स इन पदों पर आवेदन करना चाहते हैं उन्हें आधिकारिक वेबासाइट पर जाकर एप्लीकेशन फॉर्म भरना होगा और मांगी गई जानकारी देनी होगी। इसके बाद उन्हें डाक्यूमेंट्स को सेल्फ अटैच कर के नीचे दिए गए पते पर भेजना होगा।

पता- 'चीफ मेंटेनेंस मैनेजर, एयर इंडिया इंजीनिरिंग सर्विस लिमिटेड, MRO हंगर चक्कई, तिरुवनंतपुरम 695007। कैंडिडेट्स को फॉर्म में सब्जेक्ट लाइन ये लिखनी होगी- “Application for the post of Aircraft Maintenance Engineer – आपका नाम ”

फॉर्म भेजने के बाद आपको कॉल लेटर मिलेगा जिसमें इंटरव्यू की तारीख दी जाएगी। इसके बाद कैंडिडेट्स को निम्न लिखित पते पर इंटरव्यू के लिए जाना होगा।

पता- एयर इंडिया इंजीनियरिंग सर्विस लिमिटेड, मेंटेनेंस रिपेयर ऑर्गेनाइजेशन- हंगर चक्कई तिरुवनंतपुरम 695007.

Related News