पर्ल अकादमी ने सभी प्रवेश चक्रों के लिए ऑनलाइन मोड में पर्ल अकादमी प्रवेश परीक्षा के लिए परीक्षा तिथियों की घोषणा की है। फरवरी चक्र के लिए पर्ल अकादमी 2021 पंजीकरण फॉर्म आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध है। योग्य उम्मीदवार 1 फरवरी तक ऑनलाइन मोड में फरवरी के लिए पर्ल अकादमी आवेदन पत्र 2021 भर सकते हैं। फरवरी चक्र के लिए पर्ल अकादमी प्रवेश परीक्षा ऑनलाइन मोड में 5 से 6 फरवरी को आयोजित की जाएगी।

पर्ल अकादमी प्रवेश परीक्षा के आवेदन फॉर्म को भरने के लिए प्रारंभ तिथि उपलब्ध है। पर्ल अकादमी पंजीकरण फॉर्म भरने की अंतिम तिथि 20 फरवरी 1 फरवरी 2021 है। पर्ल एकेडमी प्रवेश परीक्षा 5 से 6 फरवरी, 2021 को आयोजित की जाएगी। पर्ल अकादमी 2021 आवेदन पत्र भरने की नियत तारीख 26 अप्रैल, 2021 है। पर्ल अकादमी प्रवेश परीक्षा 30 अप्रैल - 1 मई, 2021 है। आवेदन शुल्क - सामान्य रु। 1500- पंजीकरण के लिए (यहां क्लिक करें)

अप्रैल चक्र के लिए पर्ल अकादमी प्रवेश परीक्षा वर्तमान स्थिति और सरकार की अनुमति के अनुसार ऑनलाइन या ऑफलाइन आयोजित की जा सकती है। संस्थान पर्ल अकादमी की परीक्षा तिथियों में बदलाव कर सकता है यदि वह बोर्ड परीक्षा या किसी राष्ट्रीय स्तर की प्रवेश परीक्षा से मेल खाता है। छात्रों को प्रवेश परीक्षा, पोर्टफोलियो समीक्षा और व्यक्तिगत साक्षात्कार में उनके प्रदर्शन के आधार पर विभिन्न डिजाइन कार्यक्रमों में पर्ल अकादमी में प्रवेश की पेशकश की जाएगी।

Related News